scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'आपका हर वोट एक मजबूत सरकार…', पहले चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी की BJP-NDA कैंडिडेट्स को चिट्ठी

PM Modi Letter: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने व्यक्तिगत तौर पर उम्मीदवारों को पत्र लिखा है। पत्र में पीएम मोदी ने लिखा कि मैं आपके निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को बताना चाहता हूं कि यह कोई सामान्य चुनाव नहीं है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: April 18, 2024 08:17 IST
 आपका हर वोट एक मजबूत सरकार…   पहले चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी की bjp nda कैंडिडेट्स को चिट्ठी
पीएम मोदी - (ANI)
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पहले चरण के मतदान से ठीक पहले बीजेपी और एनडीए प्रत्याशियों को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में प्रत्याशियों से अपने निर्वाचन क्षेत्र में उनका संदेश घर-घर तक पहुंचाने के लिए कहा गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संदेश को क्षेत्रीय भाषाओं में पहुंचाने पर जोर दिया गया है। पीएम मोदी ने पत्र में लिखा कि आपका हर वोट एक मजबूत सरकार बनाने और 2047 तक भारत को विकसित बनाने के प्रयासों को गति देने वाला साबित होगा।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक पीएम मोदी का पत्र मिलने से प्रत्याशियों को काफी आश्चर्य हुआ। उम्मीदवारों ने इस पत्र को हर मतदाता तक पहुंचाने का संकल्प लिया है। पीएम मोदी ने कोयंबटूर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार कुप्पुस्वामी अन्नामलाई को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने एक प्रतिष्ठित नौकरी से सार्वजनिक सेवा में परिवर्तन करने के अन्नामलाई के फैसले की सराहना की।

Advertisement

पीएम मोदी ने अपने पत्र में लिखा कि अन्नामलाई की इस नई भूमिका से बीजेपी को तमिलनाडु में जमीनी स्तर पर पकड़ बनाने में काफी मदद मिलेगी। पीएम मोदी ने अपने पत्र में लिखा कि मैं एक प्रतिष्ठित नौकरी छोड़ने और लोगों की सीधे सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध होने के आपके निर्णय पर आपको बधाई देता हूं। आप तमिलनाडु में भाजपा की जमीनी स्तर पर उपस्थिति को मजबूत करते रहे हैं। आपने कानून प्रवर्तन, शासन और युवा सशक्तीकरण सहित महत्वपूर्ण मुद्दों पर जोर देने में वास्तव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को दिया संदेश

पीएम मोदी ने अपने पत्र में लिखा कि मैं आपके निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को बताना चाहता हूं कि यह कोई सामान्य चुनाव नहीं है। यह चुनाव हमारे वर्तमान को उज्ज्वल भविष्य से जोड़ने का एक अवसर है। भाजपा को मिलने वाला प्रत्येक वोट एक स्थिर सरकार बनाने की दिशा में जाएगा और 2047 तक एक विकसित राष्ट्र बनने की हमारी यात्रा को गति प्रदान करेगा। पीएम मोदी ने उम्मीदवारों और पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनौतीपूर्ण गर्मी की परिस्थितियों के बीच अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हुए अपने अभियान प्रयासों को तेज करने का आह्वान किया।

Advertisement

इनपुट-एजेंसी

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो