scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

परिवार की हार देखकर बौखला गए हैं- ओपी राजभर ने लगाया सीएम योगी पर हत्या करवाने का आरोप तो लोग ऐसे कसने लगे तंज

वाराणसी में ओपी राजभर का विरोध होने पर उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है।
Written by: Avinash Tiwari | Edited By: Avinash Tiwari
Updated: February 15, 2022 16:50 IST
परिवार की हार देखकर बौखला गए हैं  ओपी राजभर ने लगाया सीएम योगी पर हत्या करवाने का आरोप तो लोग ऐसे कसने लगे तंज
2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर ओपी राजभर समाजवादी पार्टी के साथ हैं (फोटो सोर्स: PTI/एक्सप्रेस फोटो: विशाल श्रीवास्तव)
Advertisement

14 फरवरी को वाराणसी (Varanasi) में ओम प्रकाश राजभर (OM Prakash Rajbhar) को उस वक्त विरोध का सामना करना पड़ा, जब वे अपने बेटे अरविंद राजभर के नामांकन कराने के लिए कचहरी पहुंचे थे। इसी दौरान वकीलों ने ओपी राजभर के विरोध में नारे लगाए। ओपी राजभर के साथ धक्कामुक्की की भी जानकारी सामने आई है। अब ओपी राजभर ने इस मुद्दे को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर हमला बोला है।

योगी आदित्यनाथ ने मचाई लूट: ओम प्रकाश राजभर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो हम आन्दोलन चला रहे हैं दलितों, पिछड़ों और गरीबों के लिए, उससे सीएम योगी आदित्यनाथ चिढ़े हुए हैं क्योंकि वे हिस्सा लूट रहे हैं। 69 हजार शिक्षक भर्ती, 27% आरक्षण, 22 प्रतिशत दलितों का हिस्सा भी लूट  लिया।

Advertisement

ओपी राजभर ने कहा कि 'हमने उनका (BJP का) साथ छोड़ दिया तो ये उनको बहुत बुरा लगा रहा है। कोई नहीं बोल रहा है, मैं अकेले बोल रहा हूं। ये बात सबको बुरा लग रही है। खासतौर पर योगी जी को बुरा लग रहा है क्योंकि उनकी कुर्सी जा रही है इसलिए वे मेरी हत्या करवाना चाहते हैं। कल (वाराणसी) में मेरे लिए गुंडे भेजे गए थे।’ अब ओपी राजभर के इस बयान पर लोग सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कृष्ण कान्त शर्मा नाम के यूजर ने  लिखा कि हमेशा ऊलूल जलूल- बयान देकर सुर्खियों में रहने के अभ्यस्त ओपी राजभर को प्रदेश में इनके किसी बयान को कोई गम्भीरता से नहीं लेता है। वीर शिवाजी नाम के यूजर ने लिखा कि वाह...ये अच्छा है। चुनाव में सामने हार दिखी तो अब बेबुनियाद आरोप लगाने लगे। वैसे इनका ये फॉर्मूला इनको कोई फायदा नही देने वाला।

अनु नाम के यूजर ने ओपी राजभर के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मोदी के सारे वादे हैं झूठ, बस सच हैं सूट बूट और लूट। रजनीश कुमार कश्यप नाम के यूजर ने लिखा कि ये निम्न स्तर की राजनीति कर रहा है। अतुल सिंह परमार नाम के यूजर ने लिखा कि अपना और अपने परिवार का हार देखकर यह गुंडा बौखला गया है । इनका विरोध और कोई नहीं कर रहा, राजभर समाज के लोग ही कर रहे हैं।

Advertisement

राहुल नाम के यूजर ने लिखा कि पिछड़ों का हक मारो और जो सवाल उठाएं फिर उसे भी। तानशाही की सारी सीमाएं पार की जा चुकी हैं, युवा अपना हक मांगें तो लाठी, किसान अपने हक की आवाज उठाए तो खालिस्तानी, आतंकवादी। कोई भी आवाज उठाए उसे कुचल दो। जनता को लूट लो मगर चुनाव में ध्यान मत जाने दो, हिंदू-मुस्लिम करो।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो