होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

15 सेकेंड के लिए पुलिस हटा दो तो... ओवैसी के गढ़ में नवनीत राणा की धमकी पर मचा बवाल

प्रचार के दौरान नवनीत राणा ने खुले अंदाज में ओवैसी बंधुओं को धमकी देने का काम किया। नवनीत राणा ने कहा कि छोटा कहता है कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दी तो हम दिखाएंगे कि क्या करक सकते हैं।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Sudhanshu Maheshwari
नई दिल्ली | Updated: May 09, 2024 08:33 IST
नवनीत राणा का बड़ा हमला
Advertisement

लोकसभा चुनाव में इस बार हैदराबाद भी दिलचस्प लड़ाई दिखा रहा है। बीजेपी ने इस बार हैदराबाद सीट जीतने के लिए AIMIM चीफ के सामने माधवी लता को चुनावी मैदान में उतार रखा है। अब उनके समर्थन में ही महाराष्ट्र से बीजेपी उम्मीदवार नवनीत राणा आई थीं। अपने आक्रमक अंदाज के लिए मशहूर नवनीत ने हैदराबाद में कदम रखते ही एक बड़े विवाद को जन्म दे दिया।

ये क्या बोल गईं नवनीत राणा?

प्रचार के दौरान नवनीत राणा ने खुले अंदाज में ओवैसी बंधुओं को धमकी देने का काम किया। नवनीत राणा ने कहा कि छोटा कहता है कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दी तो हम दिखाएंगे कि क्या कर सकते हैं। छोटे को मैं बस इतना बताना चाहूंगी कि तुम्हें तो फिर भी 15 मिनट चाहिएं, हमे तो सिर्फ 15 सेकेंड के लिए पुलिट को हटवाना है, पता भी नहीं चलेगा कि छोटे और बड़े कहां से आए थे और कहां को चले गए।

Advertisement

हिंदुओं से क्या बोला नवनीत ने?

अब नवनीत राणा यही पर नहीं रुकीं। उनकी तरफ से जोर देकर कहा गया कि ये चुनाव तो हैदराबाद को पाकिस्तान बनने से रोकने के लिए है। बीजेपी नेता ने कहा कि ये चुनाव हैदराबाद को पाकिस्तान बनने से रोकने के लिए होने जा रहा है। जो भी मतदा होगा, वो सिर्फ देश हित में होगा। इस बार वोटिंग हैदराबाद को पाकिस्तान बनने से रोकने के लिए करनी पड़ेगी। हमारी शेरली को संसद में भेजने के लिए मतदान करना होगा। हैदराबाद के सभी हिंदुओं को जगना होगा। अब ये कोई पहली बार नहीं है जब नवनीत राणा की तरफ से ऐसे बयान दिए गए हों।

Advertisement

अमरावती से लड़ रहीं नवनीत

इससे पहले हनुमान चालीसा जैसे विवादों को लेकर भी नवनीत चर्चा में आ चुकी हैं। वैसे इस बार बीजेपी ने नवनीत राणा को महाराष्ट्र की अमरावती सीट से चुनाव लड़ रही हैं। पिछली बार तो उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ जीत लिया था, इस बार वे बीजेपी की टिकट पर किस्मत आजमा रही हैं। उनका दावा है कि वे बड़े अंतर से ये चुनाव जीतने जा रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इसी साल नवनीत राणा ने बीजेपी का दामन थामा था, उसकी अटकलें तो पहले से लग रही थी, चुनावी मौसम में बस मुहर लगाने का काम हुआ।

Advertisement
Tags :
लोकसभा चुनाव 2024
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।