scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'वाजपेयी से अलग हैं नरेंद्र मोदी', पूर्व पीएम देवगौड़ा ने बताया बीजेपी के दोनों दिग्गजों के बीच क्या है फर्क बताया

पूर्व पीएम देवगौड़ा नरेंद्र मोदी को अटल बिहारी वाजपेयी से ज्यादा बड़ा नेता मानते हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत में इसके पीछे की वजह भी बताई।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
नई दिल्ली | Updated: March 06, 2024 00:00 IST
 वाजपेयी से अलग हैं नरेंद्र मोदी   पूर्व पीएम देवगौड़ा ने बताया बीजेपी के दोनों दिग्गजों के बीच क्या है फर्क बताया
देवगौड़ा ने बताया मोदी और वाजपेयी के बीच का फर्क? (Express / PTI Image)
Advertisement

देश के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने न्यूज एजेंसी PTI से बातचीत में कहा कि नरेंद्र मोदी अटल बिहारी वाजपेयी से अलग हैं। अटल बिहारी वाजपेयी 180 सीटें क्रॉस नहीं कर पाए थे जबकि नरेंद्र मोदी पहली बार में ही 306 लोकसभा सीटों पर पहुंच गए और अब 400 सीटे टारगेट कर रहे हैं। उनकी लीडरशिप सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दूसरे देशों में भी पहचानी जाती है।

एचडी देवगौड़ा ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का लोहा दुनिया के अन्य देशों द्वारा भी माना जाता है। आज जो लोग मोदी के बारे में बातें कर रहे हैं, उनके बारे में कुछ गलत नहीं बोलना चाहता लेकिन वो अपने सियासी फायदे के लिए बेकार की बयानबाजी कर रहे हैं।

Advertisement

आखिरी स्टेज में जेडीएस और बीजेपी की बातचीत

इससे एक दिन पहले एचडी देवगौड़ा ने मीडिया को बताया था कि उनकी पार्टी और बीजेपी के बीच सीट शेयरिंग पर बातचीत आखिरी चरण में है और अगले एक हफ्ते में यह पूरी होने की उम्मीद है। उन्होंने मीडिया से कहा कि उनके बेटे और कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी की अमित शाह और नड्डा से बात हुई है और सीट जल्द ही बांट ली जाएंगी।

एचडी कुमारस्वामी के लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह बीजेपी नेताओं के साथ मीटिंग में तय किया जाएगा कि वो चुनाव लड़ेंगे या नहीं। उन्होंने कहा कि हम मित्र धर्म का पालन करेंगे और सभी सीटों को जीतने के लिए बीजेपी के साथ मिलकर काम करेंगे।

Advertisement

इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वह बहुत फास्ट हैं वह दस दिनों के अंदर कई राज्यों का टूर कर रहे हैं लेकिन फिर फिर भी अगर उनकी जरूरत पड़ी तो वे जाएंगे। मांड्या लोकसभा सीट को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा, "हमारी पार्टी मांड्या में मजबूत है। पार्टी संगठन अच्छा है। जल्द से जल्द मांड्या में एक बैठक आयोजित की जाएगी।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो