scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

‘भाई मोहम्मद शमी ने जो कमाल किया…,’ पीएम मोदी ने चुनावी सभा में भारतीय क्रिकेटर का किया जिक्र तो लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

अमरोहा में भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार 19 अप्रैल 2024 को चुनावी सभा की। मोहम्मद शमी अमरोहा के ही रहने वाले हैं।
Written by: खेल डेस्‍क
Updated: April 24, 2024 21:27 IST
‘भाई मोहम्मद शमी ने जो कमाल किया… ’ पीएम मोदी ने चुनावी सभा में भारतीय क्रिकेटर का किया जिक्र तो लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स
पीएम नरेंद्र मोदी आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की 6 विकेट की हार के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों से उनके ड्रेसिंग रूम में मुलाकात कर उनका उत्साह बढ़ाया था। यह तस्वीर उस वीडियो से ली गई है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अन्य लोगों के अलावा मोहम्मद शमी को सांत्वना देते दिख रहे हैं। (सोर्स- एएनआई)
Advertisement

PM Modi Praises Mohammed Shami On Chunav Rally In Amroha Indian Cricketer Home Town: लोकसभा चुनाव में 19 अप्रैल 2024 को भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की भी एंट्री हो गई। चौंकिए नहीं, मोहम्मद शमी ने किसी राजनीतिक दल की सदस्यता नहीं ली है और न ही उन्होंने अब तक इलेक्शन में उतरने का ऐलान किया है।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार 19 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के अमरोहा में भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमरोहा के साथ-साथ भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की काफी प्रशंसा की। कई समाचार एजेंसियों ने उनके भाषण वाला वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर पोस्ट किया।

Advertisement

अमरोहा केवल ढोलक ही नहीं, देश का डंका भी बजाता है: पीएम मोदी

पीएम मोदी की यह स्पीच वायरल हो गई। X यूजर्स ने वीडियो को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स किए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली के दौरान अपने भाषण में कहा, ‘अमरोहा केवल ढोलक ही नहीं, देश का डंका भी बजाता है। क्रिकेट वर्ल्ड कप में भाई मोहम्मद शमी ने जो कमाल किया वह पूरी दुनिया ने देखा है। खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए केंद्र सरकार ने भाई मोहम्मद शमी को अर्जुन अवार्ड दिया है और योगी जी की सरकार तो दो कदम आगे बढ़ी है और योगी जी ने यहां के युवाओं के लिए स्टेडियम भी बनवा रही है। मैं अमरोहा के लोगों को इसकी बहुत बहुत बधाई देता हूं।’

वीडियो पर आए ऐसे कमेंट्स

पीएम मोदी के इस वीडियो पर लोग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। यहां कुछ के कमेंट्स दिए गए हैं। @mahisayss__ ने लिखा, ‘शमी को अवार्ड दिया इसलिए भाजपा को वोट करे कहने का मतलब यही है।’ @yadavsravana ने लिखा, ‘पीएम मोदी मोहम्मद शमी के नाम पर भी वोट‌ मांग रहे हैं।’ @democratic_001 ने लिखा, ‘शमी ने विकेट लिए…. इससे आपको वोट क्यों दें। आपने क्या किया अमरोहा के लिए 10 साल में बताइए।’ @Khan258493 ने लिखा, ‘अर्जुन अवार्ड के बदले भी वोट मांग रहे हैं?’ नीचे वीडियो पर आए और भी कमेंट्स पढ़े जा सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो