scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Modi Ka Parivar: 'किसान कर्जदार, युवा बेरोजगार, मजदूर लाचार', राहुल गांधी बोले- देश लूट रहा मोदी का 'असली परिवार'

Modi Ka Parivar: बीजेपी के नेता पीएम नरेंद्र मोदी के पक्ष में 'मोदी का परिवार' कैंपेन चला रहे हैं। राहुल गांधी ने इस कैंपेन पर तंज कसा है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
नई दिल्ली | Updated: March 04, 2024 21:10 IST
modi ka parivar   किसान कर्जदार  युवा बेरोजगार  मजदूर लाचार   राहुल गांधी बोले  देश लूट रहा मोदी का  असली परिवार
पीएम नरेंद्र मोदी पर राहुल गांधी ने कसा तंज (PTI)
Advertisement

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी के पक्ष में सोशल मीडिया पर 'मोदी का परिवार' ट्रेंड करवाया जा रहा है। केंद्र सरकार के ज्यादातर मंत्रियों ने X पर अपने नाम के आगे 'मोदी का परिवार' जोड़ लिया है। अब बीजेपी के इस कैंपेन पर कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पलटवार किया गया है। उन्होंने X के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। राहुल गांधी ने X पर पोस्ट कर कहा, "किसान कर्ज़दार, युवा बेरोज़गार, मज़दूर लाचार! और देश लूट रहा है मोदी का ‘असली परिवार’।"

अजय मिश्रा टेनी हैं बीजेपी का असली परिवार- जयराम रमेश

राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस पार्टी के कई अन्य नेताओं ने भी पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर हमला बोला है। कांग्रेस पार्टी के महासचिव जयराम रमेश ने आरोप लगाया कि बीजेपी सांसद अजय मिश्रा टेनी और बृजभूषण शरण सिंह प्रधानमंत्री मोदी का ‘असली परिवार’ हैं।

Advertisement

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने बीजेपी सांसदों अजय मिश्रा और बृजभूषण शरण सिंह के X प्रोफाइल का स्क्रीन शॉट साझा करते हुए पोस्ट किया, ‘‘किसानों की हत्या, महिलाओं पर अत्याचार, यही है मोदी का असली परिवार!’’

कैसे शुरू हुआ 'मोदी का परिवार' कैंपन?

बिहार के पूर्व सीएम और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने एक रैली में पीएम नरेंद्र मोदी पर ‘अपना परिवार’ ना होने को लेकर कटाक्ष किए जाने के अगले दिन सोशल मीडिया पर ‘मोदी का परिवार’ अभियान शुरु कर दिया। इस कैंपेन के तहत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित कई नेताओं ने अपने X प्रोफाइल पर अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ लिखा।

Advertisement

चेन्नई में पीएम मोदी की रैली में छाया बीजेपी का कैंपेन

चेन्नई में सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में 'हमारा परिवार मोदी का परिवार' नारा गूंजा। केंद्रीय मंत्री एल. मुरुगन ने कहा, "हम मोदी परिवार से हैं।" BJP की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने कहा कि  पीएम नरेंद्र मोदी अपने "परिवार के सदस्यों" से मिलने के लिए चेन्नई के दौरे पर हैं। अन्नामलाई ने कहा कि देश के सभी 142 करोड़ लोग मोदी परिवार से हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो