scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

ममता बनर्जी ने दिया कांग्रेस की टेंशन बढ़ाने वाला बयान! 2024 को लेकर स्पष्ट कर दी अपनी मंशा

Mamata Banerjee के बयान से यह स्पष्ट है कि वो इंडिया गठबंधन से 2024 में अपने लिए सबसे बड़ी भूमिका चाहती है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
Updated: November 17, 2023 22:50 IST
ममता बनर्जी ने दिया कांग्रेस की टेंशन बढ़ाने वाला बयान  2024 को लेकर स्पष्ट कर दी अपनी मंशा
ममता बोलीं- बंगाल मस्ट लीड इंडिया (File Photo - Express/Partha Paul)
Advertisement

लोकसभा चुनाव 2024 में पीएम नरेंद्र मोदी के सामने INDIA गठबंधन का चेहरा कौन होगा, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है। इंडिया गठबंधन में शामिल तमाम दल चाहते हैं कि उनके नेता को पीएम फेस बनाया जाए। इस बीच टीएमसी की चीफ औऱ बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं। उन्होंने कोलकाता में एक जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए कहा, "हमें एक ही चीज चाहिए। हमारी जनता अच्छी रहे। हमारा इंसान अच्छा रहे। हमारी अंतरात्मा अच्छी रहे। बंगाल मस्ट लीड इंडिया।"

केंद्र सरकार पर किया प्रहार

BJP पर प्रहार करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि एक तरफ जहां बंगाल सरकार काम करती है, वहीं दूसरी तरफ केंद्र सरकार का फोकस सिर्फ विज्ञापन पर है। उन्होंने कहा, "हम काम करते हैं और वो प्रचार। अगर उन्होंने विज्ञापनों पर खर्च किया पैसा मजदूरों को दिया होता तो MNREGA को लेकर हुए प्रदर्शन न होते। हमने ऐसा कभी नहीं देखा।"

Advertisement

बीजेपी को नसीहत देते हुए ममता बनर्जी ने आगे कहा कि आपको विज्ञापनों के जरिए थोड़ा फायदा हो सकता है लेकिन यह परमानेंट नहीं है। दीदी ने कहा कि टीएमसी सरकार मजदूरों और सब्जी बेचने वालों की फिक्र करती है। मजदूर निर्माण कार्य करते हैं लेकिन बिल्डिंग का काम पूरा होने के बाद कोई उनके बारे में नहीं सोचता। हम सोचते हैं। हम उनके बारे में सोचते हैं, जो सब्जियां बेचते हैं।

मोदी सरकार पर लगाया बंगाल के पैसे रोकने का आरोप

ममता बनर्जी ने कहा कि उन्होंने 34 सालों तक बंगाल में सीपीएम सरकार के खिलाफ संघर्ष किया। अब उनका संघर्ष केंद्र सरकार के खिलाफ जारी है। उन्होंने कहा कि केंद्र सराकर ने मजूदरों और गरीब सहित पैसे की सभी ट्रांजेक्शन रोक दी हैं। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर चुनाव से पहले लोगों को बांटने का भी आरोप लगाया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो