scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Lok Sabha Elections: 'लोगों को भगवान की फोटो दिखाने से पेट नहीं भरता', खड़गे बोले- संकट के समय PM खोज लेते हैं बहाना

Mallikarjun Kharge: कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर उनकी गारंटियों को लेकर भी सवाल किया।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
Updated: January 25, 2024 23:17 IST
lok sabha elections   लोगों को भगवान की फोटो दिखाने से पेट नहीं भरता   खड़गे बोले  संकट के समय pm खोज लेते हैं बहाना
खड़गे ने पीएम मोदी पर हमला बोला है (Youtube Congress Grab)
Advertisement

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी के एक कार्यक्रम में कहा कि भगवान की तस्वीर दिखाने से गरीब लोगों का पेट नहीं भरता है। उन्होंने यह भी कहा कि संकट के समय में पीएम नरेंद्र मोदी कोई न कोई बहाना खोज लेते हैं।

लोगों को संबोधित करते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हमारे पास बहुत सारे ऐसे नेता हैं जो झूठ बोलते हैं। पीएम ने भी कई वादे किए थे। हर अखबार के पहले पेज पर वो मोदी की गारंटी के विज्ञापन छपवाते हैं। उन्होंने कहा कि वो दो करोड़ रोजगार देंगे, क्या उन्होंने ऐसा किया? उन्होंने काला धन वापस लाने का भी वादा किया था और पंद्रह लाख रुपये देने का वादा किया था। क्या उन्होंने ऐसा किया?

Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भारत में महंगाई हर दिन बढ़ रही है, लोगों के पास नौकरियां नहीं हैं। जब पीएम मोदी ने इस बारे में पूछा जाता है तो वो संकट के समय पाकिस्तान, चीन जैसे बहाने लेकर आते हैं और भगवान का नाम लेने लगते हैं। उन्होंने कहा कि तेलंगाना विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी द्वारा दी गई छह में से दो गारंटी राज्य सरकार द्वारा लागू की गई हैं और अन्य दो को ‘‘जल्द’’ लागू किया जाएगा, जबकि बाकी को दो से तीन महीने में लागू किया जाएगा।

खड़गे ने ममता से बात की

TMC प्रमुख ममता बनर्जी के अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा के एक दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने उनसे बात की है। पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने मीडिया से कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री से बात की है और बीच का रास्ता निकाल लिया जाएगा।

Advertisement

जयराम रमेश ने कहा कि अगर ममता बनर्जी ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ में कुछ मिनटों के लिए भी शामिल होती हैं तो इससे खरगे और राहुल गांधी को बहुत खुशी होगी। उनका कहना था कि ममता के यात्रा में शामिल होने से इसे मजबूती मिलेगी। कांग्रेस की यह यात्रा गुरुवार को पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में दाखिल हुई।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो