scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Lok Sabha Elections: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे रवीन्द्र सिंह भाटी, जानिए क्यों दिलचस्प होगा मुकाबला

Lok Sabha Elections: राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से बीजेपी और कांग्रेस पहले ही अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर चुके हैं।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Mohammad Qasim
नई दिल्ली | Updated: March 26, 2024 18:29 IST
lok sabha elections  बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे रवीन्द्र सिंह भाटी  जानिए क्यों दिलचस्प होगा मुकाबला
रविंद्र सिंह भाटी शिव विधानसभा से विधायक हैं (Image - twitter/RavindraBhati__)
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर मुकाबला दिलचस्प हो गया है। वजह है शिव विधानसभा से निर्दलीय विधायक रवीन्द्र सिंह भाटी के लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान। भाटी ने आज सर्व समाज के लोगों के साथ एक मीटिंग के दौरान यह ऐलान किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता के मन के मुताबिक मैंने यह फैसला लिया है। भाटी ने 4 अप्रैल को नामांकन दाखिल करने की घोषणा की है।

विधानसभा चुनाव में की थी जीत दर्ज

रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) ने हाल ही में बाड़मेर की शिव विधानसभा सीट से चुनाव जीता था। बिना बीजेपी कांग्रेस के निर्दलीय चुनाव में उतरे रवीन्द्र सिंह भाटी ने निर्दलीय प्रत्याशी फतेह खान को 3300 वोटों से हराया था। यहां कांग्रेस के अमीन खान और बीजेपी के स्वरूप सिंह खारा चौथे नंबर पर रहे थे। रविंद्र सिंह भाटी चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुए थे लेकिन टिकट न मिलने पर वह निर्दलीय ही सियासी रण में कूद गए थे।

Advertisement

रोचक रहेगा मुक़ाबला

राजस्थान के बाड़मेर से सांसद कैलाश चौधरी लोकसभा चुनाव-2024 के लिए एक बार फिर बीजेपी की ओर से मैदान में हैं। वहीं कांग्रेस की ओर से आरएलपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए उम्मेदराम बेनीवाल मैदान मे हैं।

क्या बोले रवीन्द्र सिंह भाटी?

आज बाड़मेर आलोक आश्रम में सर्व समाज की बैठक में यह फैसला लेते हुए रवीन्द्र सिंह भाटी ने कहा, "मैं आप सभी भाइयों के सामने ईश्वर को साक्षी मानते हुए यह वचन लेता हूं कि आपका भाई रवीन्द्र आप सभी लोगों की भावना को-बाड़मेर, जैसलमेर, बालोतरा की जनता की भावना को ध्यान में रखते हुए मैं चुनाव लड़ने जा रहा हूं।"

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो