scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Kajal Nishad Heart Attack: सपा की लोकसभा प्रत्याशी काजल निषाद को आया हार्ट अटैक, प्रचार के दौरान ही बिगड़ी थी तबीयत

Lok Sabha Elections 2024 के लिए चुनाव प्रचार के दौरान ही गोरखपुर की सपा प्रत्याशी को हार्ट अटैक आया था, जिसके चलते उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: April 07, 2024 23:14 IST
kajal nishad heart attack  सपा की लोकसभा प्रत्याशी काजल निषाद को आया हार्ट अटैक  प्रचार के दौरान ही बिगड़ी थी तबीयत
Kajal Nishad डॉक्टरों ने लखनऊ किया रेफर (सोर्स - Twitter)
Advertisement

Kajal Nishad Heart Attack: उत्तर प्रदेश की गोरखपुर सीट (Gorakhpur Lok Sabha Seat) से इंडिया गठबंधन (India Alliance) के तहत समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की उम्मीदवार और टीवी अभिनेत्री काजल निषाद (Kajal Nishad) को अचानक हार्ट अटैक आया है। ईसीजी की रिपोर्ट में बदलाव देखते हुए डॉक्टरों ने नेता को तुरंत ही लखनऊ के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) के लिए रेफर कर दिया है और उनके परिजन उन्हें लेकर लखनऊ रवाना हो गए।

काजल निषाद लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद से ही खूब प्रचार कर रही हैं। चुनाव प्रचार के दौरान ही उनकी तबीयत बिगड़ गई थी और वे बेहोश हो गईं थीं। जब उन्हें होश नहीं आया तो अस्पताल ले जाया गया, उन्हें स्टार हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया।

Advertisement

रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टरों ने उनके डिहाइड्रेशन और हाई बीपी का शिकार होने का अंदेशा जताते हुए उन्हें भर्ती किया था लेकिन फिर उन्हें हार्ट अटैक आ गया था। डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर किया है। उनके पति संजय निषाद उनके साथ हैं एंबुलेंस में उन्हें लेकर लखनऊ रवाना हो गए हैं।

टीवी एक्ट्रेस जिसने राजनीति में रखा था कदम

गौरतलब है कि काजल निषाद टीवी एक्ट्रेस हैं और फिर वह राजनीति में आ गई थी। काजल ने साल 2012 में चर्चा में आईं थीं और उस दौरान उन्होंने गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन वह हार गई थीं। साल 2017 के चुनाव में भी उन्होंने कैंपियरगंज विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था।

Advertisement

काजल निषाद ने निकाय चुनाव लड़ा था, उसमें भी उन्हें हार मिली थी। इसके बावजूद एक बार फिर सपा ने उन्हें लोकसभा चुनाव 2024 के लिए गोरखपुर सीट से प्रत्याशी बना दिया है। ऐसे में चुनाव प्रचार के दौरान उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और उन्हें हार्ट अटैक आया और डॉक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया।