scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

MP Elections: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को मिलेंगी कितनी सीटें? राहुल गांधी ने कर दी यह भविष्यवाणी

Madhya Pradesh: राहुल गांधी एमपी में लगातार बीजेपी पर हमले बोल रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने विदिशा में एक जनसभा को संबोधित किया।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
Updated: November 14, 2023 14:06 IST
mp elections  मध्य प्रदेश में कांग्रेस को मिलेंगी कितनी सीटें  राहुल गांधी ने कर दी यह भविष्यवाणी
राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश में किया अपनी पार्टी का प्रचार (PTI)
Advertisement

मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान होना है। राज्य में कल शाम को कैंपेनिंग पूरी तरह से बंद हो जाएगी। इससे पहले राज्य में सभी सियासी दल मतदाताओं को रिझाने की कोशिश कर रहे हैं। मंगलवार को चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव परिणाम को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी।

राहुल गांधी ने विदिशा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि राज्य में अगली सरकार कांग्रेस पार्टी की होगी। उन्होंने कहा, "मध्य प्रदेश के अब मेरे काफी दौरे लग गए हैं। मैं सेंट - परसेंट कह सकता हूं कि यहां पर कांग्रेस पार्टी का तूफान आने जा रहा है। आप लिख कर लीजिए मध्य प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी को 145 से 150 तक सीटें देने जा रही है।"

Advertisement

'हमने इन्हें कर्नाटक और हिमाचल से मारकर भगाया'

विदिशा रैली में उन्होंने यह भी कहा कि हम नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलते हैं। राहुल गांधी ने कहा, "हम बीजेपी से लड़ते हैं, कर्नाटक में हमने इन्हें मार के भगाया है, हिमाचल में इन्हें मार के भगाया है। हम नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलते हैं। हम अहिंसा के सिपाही हैं, हम मारते नहीं हैं… मगर एमपी में प्यार से मारकर हमने इनको भगाया है, कहा कि यहां भी तुम्हारी जगह नहीं है… तुमने कर्नाटक को बहुत बुरी तरह लूटा, 40% सरकार चलाई चलो भागो यहां से।"

बीजेपी ने खरीद लिए कांग्रेस विधायक- राहल गांधी

रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम शिवराज को आड़े हाथों लेते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पांच साल पहले आप सबने कांग्रेस पार्टी की सरकार चुनी, एमपी की जनता ने कांग्रेस पार्टी को चुनाव जिताया फिर बीजेपी के नेताओं ने मिलकर विधायकों को खरीदकर आपकी सरकार को चोरी किया।

Advertisement

उन्होंने कहा, "करोड़ों रुपये देकर कांग्रेस पार्टी के विधायकों को खरीदकर, सौदा करके जो आपका निर्णय था, उसे कुचलने का काम किया। आपके साथ धोखा किया। एमपी के अरबपतियों को धोखा नहीं दिया, किसानों-मजदूरों और खोटे व्यापारियों को धोखा दिया। हम आपकी सरकार चलाना चाहते थे, हमने किसानों का कर्जा माफ किया था।"

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो