scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Ghaziabad: बीजेपी प्रत्याशी अतुल गर्ग के साथ हुई धक्का-मुक्की, महानगर अध्यक्ष को पड़ा थप्पड़, जानें क्या है पूरा मामला

Ghaziabad Lok Sabha Elections 2024: बीजेपी ने अतुल गर्ग को गाजियाबाद सीट से प्रत्याशी बनाया है और अब उनके साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच टकराव की खबरें आ रही है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: March 30, 2024 19:13 IST
ghaziabad  बीजेपी प्रत्याशी अतुल गर्ग के साथ हुई धक्का मुक्की  महानगर अध्यक्ष को पड़ा थप्पड़  जानें क्या है पूरा मामला
Lok Sabha Elections 2024: गाजियाबाद से बीजेपी प्रत्याशी अतुल गर्ग (PTI/File)
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने इस बार गाजियाबाद सीट (Ghaziabad) से जनरल वीके सिंह का टिकट काटकर विधायक अतुल गर्ग (Atul Garg) को टिकट दिया है। अपनी उम्मीदवारी घोषित होने के बाद जब वे कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे तो अतुल गर्ग और बीजेपी नेताओं पर गुस्सा भड़क उठा। खबरें हैं कि इस दौरान गर्ग के साथ भी कुछ आक्रोशित बीजेपी कार्यकर्ताओं ने धक्का-मुक्की की है।

जानकारी के मुताबिक यह वाकया हापुड़ के धलौना विधानसभा क्षेत्र के पास छिजारसी टोल प्लाजा के पास हुआ है। वहीं यह भी कहा गया है कि जब बीच-बचाव करने के लिए गाजियाबाद महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा आगे आए तो उन्हें भी विरोध का सामना करना पड़ा। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जो कि वहां मौजूद किसी शख्स द्वारा रिकॉर्ड कर लिया गया था।

Advertisement

इस मुद्दे पर जब लोकसभा प्रत्याशी अतुल गर्ग से बात की गई तो उन्होंने भी धक्का मुक्की की बात तो स्वीकारी लेकिन मारपीट की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। दावा किया जा रहा है कि जनरल वीके सिंह के चुनाव न लड़ने को लेकर ठाकुर बाहुल्य ये इलाका बीजेपी से नाराज था, जिसका अंजाम धक्का-मुक्की और टकराव के तौर पर देखने को मिला।

बीजेपी ने घटना को बताया अफवाह

लोकसभा प्रत्याशी के साथ हुए इस विवाद को लेकर जब धौलाना के ही बीजेपी विधायक के साथ चर्चा की गई, तो उनका कहना था कि नाराजगी नहीं है और अतुल गर्ग को जनता से भारी समर्थन मिलने वाला है। बीजेपी प्रत्याशी के साथ धक्का-मुक्की को लेकर एक नया वीडियो सामने आया, जिसमें टकराव के दावों को खारिज किया गया है।

Advertisement

बीजेपी ने अफवाह फैलाने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की है। बता दें कि गाजियाबाद से सांसद जनरल वीके सिंह ने खुद चुनाव न लड़ने की बात कही थी और जनता का धन्यवाद देते हुए एक्स पर एक पोस्ट भी किया था। जनरल वीके सिंह के एलान के कुछ समय बाद ही बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी थी।

चुनाव आयोग द्वारा जारी कार्यक्रम के मुताबिक गाजियाबाद में 26 अप्रैल को दूसरे चरण में वोटिंग होगी। लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून 2024 को आएंगे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो