scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Congress Bank Accounts: बीजेपी ने किया पलटवार, रविशंकर प्रसाद बोले- हार की हताशा में कांग्रेस ने खोज लिया बहाना

Ravi Shankar Prasad ने कांग्रेस पार्टी पर जबरदस्त पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी 24 के चुनाव में मिलने वाली हार से हताश है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
नई दिल्ली | Updated: March 21, 2024 15:29 IST
congress bank accounts  बीजेपी ने किया पलटवार  रविशंकर प्रसाद बोले  हार की हताशा में कांग्रेस ने खोज लिया बहाना
Congress Bank Accounts: रविशंकर प्रसाद ने किया पलटवार (File Photo - Express)
Advertisement

कांग्रेस पार्टी के नेताओं पर मोदी सरकार पर बैंक अकाउंट फ्रीज करवाने के आरोपों पर बीजेपी की तरफ से प्रतिक्रिया दी गई है। बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में हार को भांपते हुए हताशा होकर बहाना बनाने का प्रयास किया है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "कांग्रेस को विनम्रतापूर्वक एक सलाह है कि जितना अधिक राहुल गांधी को बोलने दिया जाएगा, उतना ही आपकी जमीन खिसकती जाएगी"

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ने तो ऐसा ज्ञान दिया है कि देश को भी काफी समय लगा समझने में। उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी, सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे के प्रेस कॉन्फ्रेंस को एक शब्द में कहा जाए तो 'हार की हताशा में एक बहाना ढूंढा गया है।' इस दौरान उन्होंने पूछा कि कांग्रेस पार्टी का अकाउंट फ्रीज किए जाना, देश का अकाउंट फ्रीज किए जाना कैसे हो गया।

Advertisement

बीजेपी अध्यक्ष बोले- कांग्रेस का 'दिवालियापन' नैतिक और बौद्धिक है, वित्तीय नहीं

कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की तरफ से भी पलटवार किया गया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में ‘ऐतिहासिक हार’ की आशंका को देखते हुए कांग्रेस भारतीय लोकतंत्र और संस्थाओं के खिलाफ ‘जमकर भड़ास’ निकाल रही है।

 जेपी नड्डा ने X पर एक पोस्ट में दावा किया कि कांग्रेस अपनी ‘अप्रासंगिकता’ का दोष अपनी सुविधा के अनुसार ‘वित्तीय परेशानियों’ पर मढ़ रही है जबकि वास्तव में उसका दिवालियापन नैतिक और बौद्धिक है, वित्तीय नहीं।

Advertisement

कांग्रेस के आरोपों के जवाब में क्या बोले नड्डा, जानिए बड़ी बातें

  1. जेपी नड्डा ने कहा कि आगामी चुनाव में कांग्रेस को जनता पूरी तरह नकारने वाली है। उन्होंने कहा, ‘‘और ऐतिहासिक हार की आशंका से उसके शीर्ष नेतृत्व ने प्रेस कांफ्रेंस कर भारतीय लोकतंत्र और संस्थाओं के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। वे अपनी अप्रासंगिकता का दोष ‘वित्तीय परेशानियों' पर मढ़ रहे हैं। वास्तव में उनका दिवालियापन नैतिक और बौद्धिक है, वित्तीय नहीं।’’
  2. उन्होंने कहा कि अपनी गलतियों को सुधारने के बजाय कांग्रेस अपनी परेशानियों के लिए अधिकारियों को दोषी ठहरा रही है। उन्होंने कहा, ‘‘चाहे वह ITAT हो या दिल्ली हाई कोर्ट, उन्होंने कांग्रेस को नियमों का पालन करने और बकाया करों का भुगतान करने के लिए कहा लेकिन पार्टी ने कभी ऐसा नहीं किया।’’
  3. जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस अपने चुनाव प्रचार के लिए जीप से लेकर बोफोर्स और हेलिकॉप्टर घोटाले तक... अपने सभी घोटालों से जमा धन का उपयोग कर सकती है।
Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो