होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Lok Sabha Chunav 2024: चिराग पासवान बाल-बाल बचे, लैंडिंग के वक्त कैश हो सकता था हेलीकॉप्टर

Chiraj Paswan लगातार चुनावी प्रचार कर रहे हैं और इस दौरान वे उजियारपुर में एक बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे हैं।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: May 09, 2024 21:06 IST
Lok Sabh Chunav 2024: चिराग पासवान और उनकी टीम के सभी साथी सुरक्षित (सोर्स - PTI/File)
Advertisement

Lok Sabha Chunav 2024: बिहार के उजियापुर में लोकजनशक्ति पार्टी (रामविलास) के नेता चिराग पासवान एक हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे हैं। चिराग उजियारपुर के मोहिउद्दीनगर चुनाव प्रचार करने गए थे। हालांकि इस हादसे में चिराग पासवान या उनकी टीम के किसी भी सदस्य को कोई चोट नहीं आई है। जानकारी के मुताबिक चिराग जिस हेलीकॉप्टर पर सवार थे, उसका पहिया लैंडिंग के दौरान धंस गया था।

बता दें कि इस यह हादसा काफी बड़ा भी हो सकता था लेकिन पायलट की सूझ-बूझ से सब-कुछ टल गया और चिराग पासवान बाल-बाल बच गए। रिपोर्ट्स के अनुसार जब लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को ले जा रहा हेलीकॉप्टर बिहार के उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के मोहद्दीनगर में हेलीपैड पर लैंड हो रहा था, तो उसी दौरान उसका पहिया जमीन में धंस गया।

Advertisement

चुनावी रैली करने उजियारपुर आए थे चिराग

गौरतलब है कि लोजपा नेता चिराग यहां एक चुनावी रैली के लिए आए थे। बता दें कि चिराग पासवान ने आज कई जगहों पर एनडीए उम्मीदवारों के पक्ष में रैली और रोड शो किया था और चुनावी मंचों से विपक्षी राजनीतिक दलों पर करारा हमला बोला था। चिराग पासवान ने कहा कि अगर कांग्रेस और उनके घटक दल विरासत टैक्स की सोच रखते हैं तो यह चिंता का विषय है।

Advertisement

चिराग पासवान ने सैम पित्रोदा के बयान विवाद पर कहा था कि नस्लभेद और रंगभेद पर जो टिप्पणी हुई उसपर एक कड़ा खंडन होना चाहिए था लेकिन कांग्रेस की तरफ से इसका कोई कड़ा विरोध नहीं किया गया, बस खानापूर्ति के लिए इस्तीफा ले लिया गया।

एनडीए का हिस्सा है चिराग की पार्टी

बता दें कि बिहार में चिराग पासवान की पार्टी लोजपा (रामविलास) एनडीए गठबंधन का हिस्सा है। यहां बीजेपी 17, जेडीयू 16, चिराग की पार्टी 5, HAM-RLSP) एक-एक सीट पर चुनाव लड़ रही है।

चिराग पासवान हाजीपुर से चुनावी मैदान में हैं, जबकि उन्होंने हाजीपुर, वैशाली, समस्तीपुर, खगड़िया और जमुई में अपनी पार्टी के प्रत्याशी उतारे हैं।

Advertisement
Tags :
Chirag Paswanलोकसभा चुनाव 2024
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।