scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Bihar Politics: नीतीश कुमार की NDA में वापसी के बाद चिराग पासवान का पहला बयान, बोले- नीतिगत विरोध था, है और...

Chirag Paswan नीतीश कुमार के शपथग्रहण समारोह में शपथ लेने के लिए जाएंगे। वह इससे पहले लगातार नीतीश कुमार का विरोध करते रहे हैं।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
Updated: January 28, 2024 14:31 IST
bihar politics  नीतीश कुमार की nda में वापसी के बाद चिराग पासवान का पहला बयान  बोले  नीतिगत विरोध था  है और
नीतीश की एनडीए में वापसी के बाद चिराग पासवान का बयान आया है (Image - Express & PTI)
Advertisement

नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी हो गई है। नई सरकार में शपथ ग्रहण समारोह में चिराग पासवान भी शामिल होने जाएंगे। उन्होंने पटना में मीडिया से बातचीत में कहा कि वह एनडीए के सहयोगी के रूप में नीतीश कुमार से शपथ कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं।

चिराग पासवान ने कहा, "...मैं एनडीए सहयोगी के रूप में आज शपथ समारोह में शामिल होऊंगा। यह एक खुशी की बात है कि एनडीए बिहार में सत्ता में आ रही है...हमारा भी 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' का विजन है। मैंने पहले भी कहा है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ मेरे नीतिगत मतभेद रहे हैं और अब भी हैं, वो मतभेद... अगर उनकी नीतियों के मुताबिक काम चलता रहा तो आने वाले समय में भी शायद मतभेद जारी रहेंगे। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि उनकी नीतियों से बिहार में विकास नहीं हो पाया है..."

Advertisement

मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- इसका अंदेशा था

नीतीश कुमार के फिर से पलटी मारने के बाद कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का भी बयान सामने आया है। उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि इसका अंदेश पहले ही था। नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि देश में ऐसे कई लोग हैं जो ‘‘आया राम गया राम हैं।’’

पांच दिन पहले ही लालू ने खड़गे को बता दिया था

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि उन्हें पांच दिन पहले RJD चीफ लालू प्रसाद यादव ने जद (यू) के महागठबंधन से बाहर निकलने की योजना के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने कहा, "लालू प्रसाद यादव ने पांच दिन पहले इसके संकेत दिए थे और मैंने उनसे स्थिति के बारे में विस्तार से बातचीत की थी कि संख्या क्या है, उनकी संख्या कितनी है और क्या करना है। यादव ने मुझे कहा कि अगर वे जा रहे हैं तो उन्हें जाने दीजिए....।"

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो