scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Brijbhushan Saran Singh: बेटे को टिकट के बाद बृजभूषण ने खिलाया गाय को गुड़, संन्यास के सवाल पर बोले- होइहि सोइ जो राम रचि राखा...

Brijbhushan Saran Singh: टिकट कटने के बाद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि उन्हें पार्टी के फैसले पर खुशी है। कल करण नामांकन करेंगे।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
नई दिल्ली | Updated: May 02, 2024 20:35 IST
brijbhushan saran singh  बेटे को टिकट के बाद बृजभूषण ने खिलाया गाय को गुड़  संन्यास के सवाल पर बोले  होइहि सोइ जो राम रचि राखा
बीजेपी ने कैसरगंज से बृजभूषण की जगह उनके बेटे को उतारा (Express Image)
Advertisement

बीजेपी ने इस बार बृजभूषण शरण का टिकट काट दिया है। बीजेपी ने कैसरगंज से बृजभूषण के बेटे करण शरण को टिकट दिया है। बीजेपी द्वारा टिकट काटे जाने पर बृजभूषण की पहली प्रतिक्रिया भी आ गई है। उन्होंने एक मीडिया चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि पार्टी के फैसले से खुश हूं। पार्टी व्यक्ति के ऊपर से होती है। पूरे क्षेत्र में खुशी का माहौल है, पार्टी को धन्यवाद है। उन्होंने कहा कि कल नामांकन करेंगे।

बेटे को दिए जाने के बाद बृजभूषण शरण सिंह ने गाय को गुड़ खिलाया। इसी दौरान मीडियकर्मियों से बातचीत में उन्होंने कहा, "मैं जब भी घर में रहता हूं तो गाय और घोड़ों को गुड़ खिलाता हूं।"

Advertisement

बेटे के टिकट पर उन्होंने कहा कि पूरे जनपद में और पूरे प्रदेश में खुशी का माहौल है। कल नामांकन होगा।बृजभूषण शरण सिंह से जब उनके पुराने संन्यास वाले बयान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि होइए वही जो राम रची राखा...

बृजभूषण के बेटे ने टिकट मिलने पर क्या कहा?

बीजेपी द्वारा टिकट दिए जाने के बाद मीडिया से बातचीत में करण भूषण शरण सिंह ने कहा, ''पार्टी ने मुझे मौका दिया, इसके लिए मैं पार्टी नेतृत्व और कैसरगंज की जनता का आभार व्यक्त करता हूं।''

Advertisement

करण भूषण शुक्रवार को अपना पर्चा दाखिल करेंगे। बीजेपी द्वारा टिकट दिए जाने के बाद उनके समर्थकों का हुजूम उनके बिश्नोहरपुर स्थित आवास पर उमड़ पड़ा। टिकट की आधिकारिक रूप से घोषणा होते ही वह हनुमान गढ़ी के दर्शन के लिए अयोध्या प्रस्थान कर गए।

Advertisement

महिला पहलवान साक्षी मलिक ने जताई नाराजगी

बीजेपी द्वारा कैसरगंज लोकसभा सीट से टिकट बृजभूषण परिवार में ही दिए जाने पर महिला पहलवानों ने नाराजगी जताई। पहलवान साक्षी मलिक ने X पर पोस्ट कर कहा, "देश की बेटियां हार गई, बृजभूषण जीत गया। हम सबने अपना करियर दांव पे लगाया, कई दिन धूप बारिश में सड़क पर सोये। आज तक बृजभूषण को गिरफ़्तार नहीं किया गया। हम कुछ नहीं मांग रहे थे, सिर्फ़ इंसाफ़ की मांग थी। गिरफ़्तारी छोड़ो, आज उसके बेटे को टिकट देके आपने देश की करोड़ों बेटियों का हौसला तोड़ दिया है।टिकट जाएगी तो एक ही परिवार में, क्या देश की सरकार एक आदमी के सामने इतनी कमज़ोर होती है? प्रभु श्री राम के नाम पर सिर्फ़ वोट चाहिए, उनके दिखाए मार्ग का क्या?"

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो