scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Aditya Yadav Viral Images: 'तस्वीरों में कुछ लड़कियां मेरी दोस्त, कुछ बहनें, कुछ मेरी पत्नी की भी दोस्त', वायरल तस्वीरों पर आदित्य यादव ने दिया बयान, जताई ये आशंका

Uttar Pradesh News in Hindi: आदित्य यादव की तस्वीरें वायरल होने के बाद बसपा प्रत्याशी मुस्लिम खान ने कहा कि ऐसे चरित्र वाले व्यक्ति को मुसलमान अपने घर में घुसने नहीं देंगे।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: May 06, 2024 16:00 IST
aditya yadav viral images   तस्वीरों में कुछ लड़कियां मेरी दोस्त  कुछ बहनें  कुछ मेरी पत्नी की भी दोस्त   वायरल तस्वीरों पर आदित्य यादव ने दिया बयान  जताई ये आशंका
बदांयू से चुनाव लड़ रहे हैं आदित्य यादव (Twitter/socialistaditya)
Advertisement

Aditya Yadav Viral Photos: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव बदायूं से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। बदायूं में तीसरे चरण में सात मई को वोटिंग होनी है। तीसरे चरण के मतदान से पहले आदित्य यादव की बताई जा रही कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में आदित्य यादव जैसे चेहरे और कद-काठी वाला युवक कुछ महिलाओं के साथ दिखाई दे रहा है।

वायर हो रही तस्वीरों पर आदित्य यादव की तरफ से भी बयान दिया गया है। उन्होंने कुछ महिलाओं के साथ अपनी कथित तस्वीरें वायरल होने के बाद मंगलवार को कहा कि छात्र जीवन के दौरान की उनकी कुछ तस्वीरें BJP आईटी सेल द्वारा वायरल की गई हैं।

Advertisement

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के चचेरे भाई आदित्य यादव ने पत्रकारों से कहा, "ये तस्वीरें मेरे छात्र जीवन के दौरान की हैं और तस्वीरों में दिखाई गई कुछ लड़कियां मेरी दोस्त हैं और कुछ बहनें हैं, जो मुझे राखी बांधती हैं।"

राजनीति के लिए BJP किसी भी स्तर पर जा सकती है'

उन्होंने कहा, "चूंकि मैं शादीशुदा हूं, कुछ मेरी पत्नी की दोस्त भी हैं। इन तस्वीरों को वायरल करके BJP ने इन लड़कियों की निजता के अधिकार का उल्लंघन किया है। यह BJP के चरित्र को दर्शाता है। राजनीति के लिए वे किसी भी स्तर तक नीचे जा सकते हैं।"

आदित्य यादव ने अंदेशा जताया , "हो सकता है कि वे आगे चलकर AI (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) के माध्यम से मेरी और भी अश्लील वीडियो वायरल करें। बदायूं में चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि इस सीट पर सपा आसानी से चुनाव जीत रही है, जिससे BJP हताश है। BSP प्रत्याशी मुस्लिम खान ने कहा कि ऐसे चरित्र वाले व्यक्ति को मुसलमान अपने घर में घुसने नहीं देंगे।

Advertisement

सपा का गढ़ माना जाता है बदांयू लेकिन बीजेपी जीती पिछला चुनाव

बदायूं लोकसभा सीट को आमतौर पर समाजवादी पार्टी का गढ़ माना जाता है। यहां 1996 से साल 2014 तक सभी लोकसभा चुनाव समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी द्वारा जीते गए हैं। साल 1996, 1998, 1999 और साल 2004 में यहां सपा के सलीम इकबाल शेरवानी ने जीत दर्ज की थी। साल 2004 और साल 2009 में इस सीट पर धर्मेंद्र यादव ने जीत दर्ज की। इस बार सपा ने इस सीट पर आदित्य यादव को चुनाव मैदान में उतारा है। यह आदित्य यादव का पहला चुनाव है। पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी की डॉ. संघमित्रा मौर्या ने यहां जीत दर्ज की थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो