होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Tejashwi Yadav ने दिया बड़ा बयान कहा इस बार कमजोर है सरकार, जनता का एक इशारा है....

Bihar News: राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, 'इस बार जो सरकार बनी है वो बहुत ही कमजोर सरकार है और बिहार पूरी तरीके से निर्णायक भूमिका में है। इस बार जनता ने पीएम मोदी को स्पष्ट संदेश दिया है....बीजेपी जो 400 पार की बात करती थी वह खुद 240 पर आकर सिमट गई। ये जनता का एक इशारा है कि आप तानाशाही खत्म करें। इस बार विपक्ष मजबूत विपक्ष है। अगर INDIA गठबंधन की बात की जाए तो करीब 237 सीटें जीती है लगभग बीजेपी के मुकाबले है और बीजेपी इस बार बैसाखी पर है।
Written by: Oohini Mukhopadhyay
Updated: June 14, 2024 16:15 IST
Advertisement

Bihar News: राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, "इस बार जो सरकार बनी है वो बहुत ही कमजोर सरकार है और बिहार पूरी तरीके से निर्णायक भूमिका में है। इस बार जनता ने पीएम मोदी को स्पष्ट संदेश दिया है....बीजेपी जो 400 पार की बात करती थी वह खुद 240 पर आकर सिमट गई। ये जनता का एक इशारा है कि आप तानाशाही खत्म करें। इस बार विपक्ष मजबूत विपक्ष है। अगर INDIA गठबंधन की बात की जाए तो करीब 237 सीटें जीती है लगभग बीजेपी के मुकाबले है और बीजेपी इस बार बैसाखी पर है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Lalu PrasadLok Sabha Chunav Result 2024lok sabha election result 2024National Newsnitish cabinet ministersRJD leader Tejashwi Yadav
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement