scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Tamil Nadu में PM Modi ने DMK और Congress को ललकारा, सतानत धर्म पर की बात

Lok Sabha Election 2024: तमिलनाडु में पीएम (pm modi) ने कांग्रेस (congress) और डीएके (dmk) खिलाफ जमकर लताड़ लगाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm modi) ने कहा, 'कांग्रेस (congress) और DMK पार्टी (dmk party) के एक और पाखंड की चर्चा आज पूरा देश कर रहा है। जब कांग्रेस (congress) की सरकार थी तब कई दशक पहले इन लोगों ने कच्चातिवु द्वीप श्रीलंका को दे दिया। किस कैबिनेट में ये निर्णय हुआ? किसके फायदे के लिए ये फैसला हुआ? इस पर कांग्रेस की बोलती बंद है। बीते वर्षों में उस द्वीप के पास जाने पर तमिलनाडु (tamil nadu) के हजारों मछुआरे गिरफ्तार हुए हैं। उनकी नौकाएं गिरफ्तार कर ली गई हैं। गिरफ्तारी पर कांग्रेस (congress) और DMK झूठी हमदर्दी दिखाते हैं लेकिन ये लोग तमिलनाडु के लोगों को ये सच नहीं बताते हैं कि कच्चातिवु द्वीप इन लोगों ने स्वयं श्रीलंका को दे दिया और तमिलनाडु (pm modi tamil nadu) की जनता को अंधेरे में रखा था। NDA सरकार ऐसे मछुआरों को निरंतर रिहा कराकर वापस ला रही है। इतना ही नहीं 5 मछुआरों को श्रीलंका ने फांसी की सजा दे दी थी। मैं उनको भी जिंदा वापस लेकर आया था। DMK और कांग्रेस (congress) सिर्फ मछुआरों के नहीं बल्कि देश के भी गुनहगार हैं।'
Written by: pramodyadav
Updated: April 10, 2024 18:16 IST
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: तमिलनाडु में पीएम (pm modi) ने कांग्रेस (congress) और डीएके (dmk) खिलाफ जमकर लताड़ लगाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm modi) ने कहा, "कांग्रेस (congress) और DMK पार्टी (dmk party) के एक और पाखंड की चर्चा आज पूरा देश कर रहा है। जब कांग्रेस (congress) की सरकार थी तब कई दशक पहले इन लोगों ने कच्चातिवु द्वीप श्रीलंका को दे दिया। किस कैबिनेट में ये निर्णय हुआ? किसके फायदे के लिए ये फैसला हुआ? इस पर कांग्रेस की बोलती बंद है। बीते वर्षों में उस द्वीप के पास जाने पर तमिलनाडु (tamil nadu) के हजारों मछुआरे गिरफ्तार हुए हैं। उनकी नौकाएं गिरफ्तार कर ली गई हैं। गिरफ्तारी पर कांग्रेस (congress) और DMK झूठी हमदर्दी दिखाते हैं लेकिन ये लोग तमिलनाडु के लोगों को ये सच नहीं बताते हैं कि कच्चातिवु द्वीप इन लोगों ने स्वयं श्रीलंका को दे दिया और तमिलनाडु (pm modi tamil nadu) की जनता को अंधेरे में रखा था। NDA सरकार ऐसे मछुआरों को निरंतर रिहा कराकर वापस ला रही है। इतना ही नहीं 5 मछुआरों को श्रीलंका ने फांसी की सजा दे दी थी। मैं उनको भी जिंदा वापस लेकर आया था। DMK और कांग्रेस (congress) सिर्फ मछुआरों के नहीं बल्कि देश के भी गुनहगार हैं।"

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो