scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Maharashtra में गरजे Arvind Kejriwal कहा, भारत को Pakistanऔर Bangladesh जैसा बना देंगे PM Modi

Arvind Kejriwal Speech: मुंबई में एक रैली को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल (arvind kejriwal) ने पीएम नरेंद्र मोदी (pm modi) पर परोक्ष रूप से निशाना साधा और परोक्ष रूप से भारत की मौजूदा स्थिति की तुलना व्लादिमीर पुतिन (putin) के रूस से की. मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में इंडिया ब्लॉक रैली (india alliance rally) में बोलते हुए उन्होंने कहा, 'वर्तमान में, देश में हालात बहुत खतरनाक हैं। पुतिन रूस के राष्ट्रपति हैं... पुतिन (putin) ने सभी प्रतिद्वंद्वी नेताओं को या तो जेल भेज दिया या उन्हें मरवा दिया।' फिर चुनाव कराए और 87 प्रतिशत वोट मिले''. 'बांग्लादेश में हाल ही में चुनाव हुए। सभी विपक्षी नेताओं (opposition party) को गिरफ्तार कर लिया गया और शेख हसीना चुनाव में जीत गईं. उन्होंने आगे कहा,'पाकिस्तान चुनाव में, देश के सबसे वरिष्ठ नेता इमरान खान (imran khan) को जेल हो गई, उनकी पार्टी नष्ट हो गई, उनकी पार्टी का चुनाव चिन्ह छीन लिया गया और चुनाव कराए गए...'
Written by: Oohini Mukhopadhyay
Updated: May 18, 2024 12:24 IST
Advertisement

Arvind Kejriwal Speech: मुंबई में एक रैली को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल (arvind kejriwal) ने पीएम नरेंद्र मोदी (pm modi) पर परोक्ष रूप से निशाना साधा और परोक्ष रूप से भारत की मौजूदा स्थिति की तुलना व्लादिमीर पुतिन (putin) के रूस से की. मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में इंडिया ब्लॉक रैली (india alliance rally) में बोलते हुए उन्होंने कहा, "वर्तमान में, देश में हालात बहुत खतरनाक हैं। पुतिन रूस के राष्ट्रपति हैं... पुतिन (putin) ने सभी प्रतिद्वंद्वी नेताओं को या तो जेल भेज दिया या उन्हें मरवा दिया।" फिर चुनाव कराए और 87 प्रतिशत वोट मिले''. "बांग्लादेश में हाल ही में चुनाव हुए। सभी विपक्षी नेताओं (opposition party) को गिरफ्तार कर लिया गया और शेख हसीना चुनाव में जीत गईं. उन्होंने आगे कहा,"पाकिस्तान चुनाव में, देश के सबसे वरिष्ठ नेता इमरान खान (imran khan) को जेल हो गई, उनकी पार्टी नष्ट हो गई, उनकी पार्टी का चुनाव चिन्ह छीन लिया गया और चुनाव कराए गए..."

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो