scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Lok Sabha Election 2024: पूर्व Congress नेता Sanjay Nirupam ने बताया कि वह क्यों नहीं लड़ेंगे चुनाव

Elections 2024: मुंबई कांग्रेस इकाई के पूर्व प्रमुख संजय निरुपम 3 मई को आधिकारिक तौर पर शिवसेना में शामिल होंगे। यह घटनाक्रम निरुपम को छह साल की अवधि के लिए कांग्रेस पार्टी से निष्कासित किए जाने के बाद आया है। 1 मई को मीडिया को संबोधित करते हुए, संजय निरुपम ने शिवसेना में शामिल होने के अपने फैसले की पुष्टि की और कहा कि वह आगामी चुनाव नहीं लड़ेंगे। इस कदम से महाराष्ट्र के राजनीतिक परिदृश्य पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ने की उम्मीद है, विशेषज्ञ बारीकी से देख रहे हैं कि यह बदलाव पार्टी की गतिशीलता और भविष्य के चुनावों को कैसे प्रभावित करेगा। In a surprising turn of events, former Mumbai Congress unit chief Sanjay Nirupam will be officially joining the Shiv Sena on May 3rd. This development comes after Nirupam was expelled from the Congress party for a period of six years. Addressing the media on May 1st, Sanjay Nirupam confirmed his decision to join Shiv Sena and stated that he would not be contesting in upcoming elections. This move is expected to have significant implications on Maharashtra's political scenario, with experts closely watching how this shift will influence party dynamics and future elections.
Written by: Oohini Mukhopadhyay
Updated: May 02, 2024 11:19 IST
Advertisement

Elections 2024: मुंबई कांग्रेस इकाई के पूर्व प्रमुख संजय निरुपम 3 मई को आधिकारिक तौर पर शिवसेना में शामिल होंगे। यह घटनाक्रम निरुपम को छह साल की अवधि के लिए कांग्रेस पार्टी से निष्कासित किए जाने के बाद आया है। 1 मई को मीडिया को संबोधित करते हुए, संजय निरुपम ने शिवसेना में शामिल होने के अपने फैसले की पुष्टि की और कहा कि वह आगामी चुनाव नहीं लड़ेंगे। इस कदम से महाराष्ट्र के राजनीतिक परिदृश्य पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ने की उम्मीद है, विशेषज्ञ बारीकी से देख रहे हैं कि यह बदलाव पार्टी की गतिशीलता और भविष्य के चुनावों को कैसे प्रभावित करेगा।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो