scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Loksabha Elections Results 2024: INDIA Alliance दिगज्जों ने Congress- Rahul Gandhi को दिया क्रेडिट

Election Results 2024: चुनाव के नतीजों (election 2024 result) के बीच गुड़गांव से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार राज बब्बर (raj babbar) ने 04 जून को जारी मतगणना (election counting) पर कहा कि गिनती बहुत अच्छी चल रही है और गुड़गांव की जनता आगे बढ़ रही है। राज बब्बर (raj babbar) ने कहा, 'मतगणना बहुत अच्छी चल रही है...जनता का फैसला शाम तक आ जाएगा...गुड़गांव संसदीय क्षेत्र (gurugram lok sabha seat) की जनता आगे बढ़ रही है।' चूंकि 04 जून को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोटों की गिनती चल रही है, कांग्रेस उम्मीदवार गौरव गोगोई ने भी कहा कि एग्जिट पोल (exit poll) पर राहुल गांधी (rahul gandhi) की 'मोदी पोल' टिप्पणी सच साबित हुई है। “शुरुआत में, मैं कहना चाहूंगा कि राहुल गांधी ने कहा था कि कुछ दिन पहले घोषित एग्जिट पोल मोदी पोल हैं - यह सच हो गया है। संजय राउत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी 150 लोकसभा सीटों के आंकड़े तक भी पहुंच सकती है। इंडिया ब्लॉक के पीएम चेहरे के बारे में बात करते हुए संजय राउत (sanjay raut) ने कहा कि अगर कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी तो प्रधानमंत्री कांग्रेस पार्टी (congress party) से होगा. 'अगर कांग्रेस 100 लोकसभा सीटों के आंकड़े को पार कर जाती है, तो भारतीय गठबंधन सत्ता में आएगा...कांग्रेस पार्टी 150 लोकसभा सीटों के आंकड़े तक भी पहुंच सकती है...अगर कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरती है, तो प्रधानमंत्री कोई होगा कांग्रेस पार्टी...यह देश की इच्छा है कि राहुल गांधी (rahul gandhi) देश का नेतृत्व करें...'' संजय राउत ने कहा।
Written by: Oohini Mukhopadhyay
Updated: June 04, 2024 16:39 IST
Advertisement

Election Results 2024: चुनाव के नतीजों (election 2024 result) के बीच गुड़गांव से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार राज बब्बर (raj babbar) ने 04 जून को जारी मतगणना (election counting) पर कहा कि गिनती बहुत अच्छी चल रही है और गुड़गांव की जनता आगे बढ़ रही है। राज बब्बर (raj babbar) ने कहा, "मतगणना बहुत अच्छी चल रही है...जनता का फैसला शाम तक आ जाएगा...गुड़गांव संसदीय क्षेत्र (gurugram lok sabha seat) की जनता आगे बढ़ रही है।" चूंकि 04 जून को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोटों की गिनती चल रही है, कांग्रेस उम्मीदवार गौरव गोगोई ने भी कहा कि एग्जिट पोल (exit poll) पर राहुल गांधी (rahul gandhi) की 'मोदी पोल' टिप्पणी सच साबित हुई है। “शुरुआत में, मैं कहना चाहूंगा कि राहुल गांधी ने कहा था कि कुछ दिन पहले घोषित एग्जिट पोल मोदी पोल हैं - यह सच हो गया है। संजय राउत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी 150 लोकसभा सीटों के आंकड़े तक भी पहुंच सकती है। इंडिया ब्लॉक के पीएम चेहरे के बारे में बात करते हुए संजय राउत (sanjay raut) ने कहा कि अगर कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी तो प्रधानमंत्री कांग्रेस पार्टी (congress party) से होगा. "अगर कांग्रेस 100 लोकसभा सीटों के आंकड़े को पार कर जाती है, तो भारतीय गठबंधन सत्ता में आएगा...कांग्रेस पार्टी 150 लोकसभा सीटों के आंकड़े तक भी पहुंच सकती है...अगर कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरती है, तो प्रधानमंत्री कोई होगा कांग्रेस पार्टी...यह देश की इच्छा है कि राहुल गांधी (rahul gandhi) देश का नेतृत्व करें...'' संजय राउत ने कहा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो