scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Bihar Police Constable Exam Date 2024: इस दिन जारी होंगे एडमिट कार्ड, जानिए बिहार पुलिस कांस्टेबल परीक्षा की नई डेट

Bihar Police Constable New Exam Date 2024: अक्टूबर में यह परीक्षा कैंसिल होने के बाद CSBC बोर्ड का अध्यक्ष बदल दिया गया था।
Written by: Suneet Kumar Singh
January 08, 2024 10:52 IST
bihar police constable exam date 2024  इस दिन जारी होंगे एडमिट कार्ड  जानिए बिहार पुलिस कांस्टेबल परीक्षा की नई डेट
Bihar Police Constable New Exam Kab Hoga 2024
Advertisement

Bihar Police Constable New Exam Date 2024 (बिहार पुलिस का एग्जाम कब होगा 2024): बिहार पुलिस कांस्टेबल के 21,391 पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा की नई डेट को लेकर कुछ अपडेट्स सामने आए हैं। परीक्षा की नई तिथियों को लेकर कई तारीख का इंतजार करने वालों के लिए यह अपडेट काफी काम के हैं। दरअसल बिहार पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के आवेदकों को अक्टूबर 2023 के बाद से ही इसकी नई तारीखों (CSBC Police Constable New Exam Date 2024) का इंतजार है।

बिहार पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा पहले 1 अक्टूबर 2023 को तय थी। हालांकि कुछ धांधली के चलते इस परीक्षा को रद्द कर दिया गया था। इसके बाद दिलंबर 2023 में इसे नए सिरे से कराने का ऐलान हुआ। दिसंबर में भी परीक्षा नहीं हो पाई। अब जिन आवेदकों ने इसके लिए अप्लाई किया है उन्हें इंतजार है कि आखिर कब होगी बिहार कांस्टेबल की भर्ती परीक्षा। बता दें कि अगर परीक्षा में धांधली ना हुई होती तो बिहार पुलिस कांस्टेबल का परीक्षा अब तक समाप्त होकर के उसका रिजल्ट भीआ गया होता।

Advertisement

बिहार पुलिस कांस्टेबल 2024 की भर्ती परीक्षा को लेकर जो नई तारीखें सामने आ रही हैं वो ये है कि इस परीक्षा को फरवरी के दूसरे सप्ताह तक किसी भी हाल में करा लिया जाएगा। हालांकि अभी इस पर कोई भी आधिकारिक बयान या नोटिफिकेशन अभी तक जारी नहीं हुआ है। बिहार पुलिस कांस्टेबल का न्यू परीक्षा तिथि को लेकर एक अपडेट यहभी है कि 20 जनवरी तक परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया जाएगा।

बता दें कि अक्टूबर में यह परीक्षा कैंसिल होने के बाद CSBC बोर्ड का अध्यक्ष बदल दिया गया था। मौजूदा अध्यक्ष का कहना है कि 2024 चुनाव आचार संहिता लागू होने से पहले बिहार पुलिस कांस्टेबल का परीक्षा सफलता पूर्वक हो जानी चाहिए।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो