scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पत्नी के रोज के खर्चों से परेशान था युवक, लव मैरिज के 6 महीने बाद ही कर दिए 4 टुकड़े

पुलिस अधीक्षक नगर सत्यनारायण प्रजापति ने मीडिया को बताया कि आरोपी पति अरबाज और उसके दोस्त शाहरुख के खिलाफ मामला दर्ज कर अरबाज को गिरफ्तार कर लिया गया है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: संजय दुबे
नई दिल्ली | Updated: June 28, 2024 11:33 IST
पत्नी के रोज के खर्चों से परेशान था युवक  लव मैरिज के 6 महीने बाद ही कर दिए 4 टुकड़े
आरोपी युवक ने पत्नी की बॉडी को धारदार हथियार से कई टुकड़े कर दिये। (फाइल फोटो)
Advertisement

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के नियाजीपुर गांव में एक युवक ने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर लाश को दोस्त की मदद से काली नदी में फेंक दिया। कई दिन तक लाश नदी में जलकुंभी में फंसी रही और आगे नहीं बढ़ रही थी। हफ्ते भर बाद आरोपी पति दोस्त के साथ उसे बहाने के लिए वहां पहुंचा तभी पुलिस वहां पहुंच गई और वह मौके पर ही पकड़ लिया गया। हालांकि उसका दोस्त शाहरूख वहां से भाग निकला। इस दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में उसने पुलिस के सामने हत्या की बात भी कबूल कर ली है। युवक के निशानदेही पर पुलिस ने उस हथियार को बरामद कर लिया, जिससे हत्या की गई थी। गुरुवार को पुलिस ने इसकी जानकारी मीडिया को दी। युवक ने छह महीने पहले ही उत्तराखंड की 21 वर्षीय युवती से प्रेम विवाह किया था। युवती का नाम चाहत था।

Advertisement

शादी के बाद किराए के कमरे में रहते थे दोनों

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बेरहमी से पत्नी का सिर काटने के बाद उसके हाथ भी काट दिए थे। शव को कई टुकड़े कर दिये। पुलिस अधीक्षक नगर सत्यनारायण प्रजापति ने मीडिया को बताया कि आरोपी पति अरबाज और उसके दोस्त शाहरुख के खिलाफ मामला दर्ज कर अरबाज को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि अरबाज ने करीब छह महीने पहले उत्तराखंड की 21 वर्षीय चाहत से शादी की थी और अपने परिवार को बताए बिना किराए के कमरे में रहने लगा था। इस दौरान उसने कई बार कमरे बदले। उन्होंने बताया कि एक सप्ताह पहले अरबाज ने धारदार हथियार से चाहत की हत्या कर दी और उसका सिर और हाथ काट दिए।

Advertisement

एसपी ने बताया कि अरबाज ने दोस्त शाहरूख की मदद से बाइक पर लाश को काली नदी में फेंका था, लेकिन नदी में काफी मात्रा में जलकुंभी उग आए थे। इससे लाश वहीं फंसी रही। गुरुवार को आरोपी अरबाज अपने दोस्त शाहरुख काली नदी पर पहुंचा और लाश को आगे बढ़ाने की कोशिश करने लगा, तभी वहां मुखबिर की सूचना पर पुलिस पहुंच गई और आरोपी को हिरासत में ले लिया। बाद में उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान अरबाज ने कबूल किया कि उसने उत्तराखंड के कोटद्वार की युवती चाहत से शादी की थी और अपने परिवार की जानकारी के बिना उसे किराये के कमरे में रखा था।

फिलहाल हत्या करने की वजह नहीं पता चल सकी है, लेकिन पूछताछ में आरोपी ने पुलिस का बताया कि चाहत बहुत खर्चालु थी। उसके रोज-रोज के खर्चे को लेकर दोनों के बीच कई बार लड़ाई और कहासुनी हो चुकी थी। इसके बाद अरबाज ने दोस्त की मदद से उसकी हत्या कर दी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो