scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

वर्ल्ड कप देखने के लिए 23 साल के युवक ने ली थी छुट्टी, ऑस्ट्रेलिया से भारत की हार नहीं कर पाया बर्दाश्त, फांसी लगाकर दी जान

पश्चिम बंगाल से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। क्रिकेट विश्व कप में हार के बाद एक 23 साल का युवक इतना आहत हुआ कि फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: November 20, 2023 19:30 IST
वर्ल्ड कप देखने के लिए 23 साल के युवक ने ली थी छुट्टी  ऑस्ट्रेलिया से भारत की हार नहीं कर पाया बर्दाश्त  फांसी लगाकर दी जान
सुसाइड (फाइल फोटो- इंडियन एक्सप्रेस)
Advertisement

पश्चिम बंगाल से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। क्रिकेट विश्व कप में हार के बाद एक 23 साल का युवक इतना आहत हुआ कि फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। घटना बांकुड़ा जिले का है। इस घटना पर लोग हैरानी जता रहे हैं। शख्स ने परिजन ने इस बात की जानकारी दी। दरअसल, युवक क्रिकेट प्रेमी थी। वैसे तो खेल में हार-जीत लगी रहती है मगर युवक ने भारत के जीत की आस लगा रखा थी। ऑस्ट्रेलिया से मैच हारने की वजह से वह बेचैन था। भारत के 6 विकटे से हार जाने की वजह से वह परेशान था। वह इस हार को बर्दाश्त नहीं कर पाया और सुसाइड कर लिया।

मामले में पुलिस ने बताया कि घटना बेलियाटोर थाना क्षेत्र में सिनेमा हॉल के पास रविवार रात करीब 11 बजे हुई। पुलिस ने आगे बताया कि मरने वाले युवक की पहचान राहुल लोहार के तौर पर हुई है। राहुल के एक रिश्तेदार उत्तम सूर ने बताया कि वह इलाके में एक कपड़े की दुकान पर काम करता था और फाइनल मैच देखने के लिए उसने रविवार को छुट्टी ली थी।

Advertisement

भारत की हार से था दुखी

सूर ने आगे कहा कि ऑस्ट्रेलिया से भारत की हार से दुखी होकर उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली। सूर ने दावा किया कि उसके जीवन में कोई परेशानी नहीं थी। पुलिस ने कहा कि राहुल के शव को सोमवार सुबह पोस्टमार्टम के लिए बांकुड़ा सम्मिलानी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया है और अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि घटना के समय घर में कोई नहीं था।

पुलिस ने मौत के कारण पर कमेंट करने से इनकार करते हुए कहा कि जांच चल रही है। बता दें कि भारत रविवार को अहमदाबाद में विश्व कप का खिताबी मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से छह विकेट से हार गया था। इससे भारत के लोग दुखी हो गए। हालांकि खेल में हार-जीत तो होती रहती है।

Advertisement

नोट: सुसाइड किसी भी समस्या का समाधान नहीं है। जिंदगी में कितनी भी परेशानियां क्यों ना हो हमें यह कदम नहीं उठाना चाहिए।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो