scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

ससुर के रिवाल्वर से महिला ने खुद को मारी गोली, जानिए क्या है वारदात की वजह

इटावा के चौबिया थाना क्षेत्र के बीना में ससुर की लाइसेंसी रिवाल्वर से अपने सिर में गोली मारने वाली महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई।
Written by: जनसत्ता ब्यूरो | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: January 12, 2024 21:10 IST
ससुर के रिवाल्वर से महिला ने खुद को मारी गोली  जानिए क्या है वारदात की वजह
गोली मारी (Demo Pic)- Jansatta
Advertisement

इटावा के चौबिया थाना क्षेत्र के बीना में ससुर की लाइसेंसी रिवाल्वर से अपने सिर में गोली मारने वाली महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद सैफई मेडिकल कालेज में उसका इलाज चल रहा था। गौरतलब है कि चौबिया थाना क्षेत्र के बीना में बुधवार शाम मौरंग-गिट्टी कारोबारी प्रवेश की पत्नी राजकुमारी ने ससुर की लाइसेंसी रिवाल्वर से अपने सिर में गोली मार ली थी। घटना के बाद पहुंचे सैफई सीओ नागेंद्र चौबे ने परिजनों से पूछताछ की थी। घायल महिला को परिजन गुरुवार को आगरा के निजी अस्पताल इलाज के लिए ले गए थे। वहां डाक्टर ने भर्ती करने से मना कर दिया था। उसके बाद महिला को सैफई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया।

थाना प्रभारी मंसूर अहमद ने बताया कि महिला की हालत गंभीर थी, इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं मायके पक्ष से किसी भी परिजनों ने कोई कार्रवाई न करने के लिए लिखित पत्र दिया है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों से उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। इस कारण अवसाद में आकर गोली मार ली थी। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि पति-पत्नी में भी अक्सर विवाद होते रहता था।

Advertisement

बिजली कनेक्शन के नाम पर रिश्वत लेते जेई और एसएसओ गिरफ्तार

गोंडा जिले में एंटी करप्शन थाने की टीम ने शुक्रवार को बिजली कनेक्शन के नाम पर सात हजार रुपए का रिश्वत लेते एक अवर अभियंता (जेइ) और सब स्टेशन आपरेटर (एसएसओ) को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

एंटी करप्शन टीम के प्रभारी धनंजय सिंह ने बताया कि जिले के डुमरियाडीह उपखंड पर तैनात अवर अभियंता कपिल देव वर्मा ने थाना क्षेत्र के धनेश्वरपुर गांव निवासी धनीराम से बिजली कनेक्शन के लिए रिश्वत की मांग की थी। इसके बाद धनीराम ने एंटी करप्शन टीम से लिखित में शिकायत की। उन्होंने बताया कि देवीपाटन मंडल की एंटी करप्शन टीम ने आज डुमरियाडीह विद्युत उपकेंद्र के अवर अभियंता कपिल देव वर्मा और एसएसओ रघुनंदन सिंह उर्फ विनायक सिंह को सात हजार रुपए रिश्वत के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया। दोनों के खिलाफ स्थानीय थाने पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो