scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

विदेशी महिला, रिसॉर्ट, शराब पार्टी और अर्धनग्न लाश… कर्मचारियों ने डबल मर्डर में किए चौंकाने वाले खुलासे

सोनीपत के रिसॉर्ट में एक विदेशी महिला और दिल्ली के शख्स की अर्धनग्न लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। विदेशी महिला उज्बेकिस्तान की रहने वाली है जबकि शख्स दिल्ली का रहने वाला है।
Written by: ईएनएस | Edited By: Jyoti Gupta
चंडीगढ़ | Updated: January 22, 2024 20:22 IST
विदेशी महिला  रिसॉर्ट  शराब पार्टी और अर्धनग्न लाश… कर्मचारियों ने डबल मर्डर में किए चौंकाने वाले खुलासे
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर। फोटो- (इंडियन एक्‍सप्रेस)।
Advertisement

सोनीपत के कामी गांव के रिसॉर्ट में एक विदेशी महिला और दिल्ली के शख्स की अर्धनग्न लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। विदेशी महिला उज्बेकिस्तान की रहने वाली है। वहीं शख्स दिल्ली का रहने वाला है। दोनों सोमवार को हरियाणा के सोनीपत के एक रिसॉर्ट में मृत पाए गए। उनके अर्धनग्न शव कमरे से बरामद किए गए जहां। उन्होंने रविवार देर रात रिसॉर्ट में चेक-इन किया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अधिकारियों ने मृतकों की पहचान 32 साल की अब्दुल्लाएवा मखलियो और 26 साल के हिमांशु के रूप में की है। पुलिस ने कहा कि दोनों रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे सोनीपत के कामी गांव में मेरा गांव मेरा देश रिसॉर्ट के एक कमरे में रुके थे।

Advertisement

रिसॉर्ट के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि जब सोमवार सुबह जब कपल कमरे से बाहर नहीं आया तो उन्होंने खिड़की से कमरे के झांका। उन्होंने पाया कि दोनों को बिस्तर पर लेटे हुए थे। इसके बाद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचित किया और कमरा खोला। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अधिकारियों ने आगे कहा कि अब्दुल्लाएवा की मौत की जानकारी उसके परिवार के सदस्यों को देने के लिए उज्बेकिस्तान दूतावास से संपर्क किया गया।

रविवार रात कपल ने पी शराब

द इंडियन एक्सप्रेस से फोन पर बात करते हुए रिजॉर्ट के एक कर्मचारी ने कहा, 'रविवार की रात कपल ने शराब पी थी। सुबह उनसे कोई मिलने आया था। जब होटल स्टाफ ने कपल से संपर्क करने की कोशिश की तो कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद पता चला कि वे अपने कमरे में बेहोश पड़े थे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

सोनीपत सदर पुलिस थाना प्रभारी करमजीत सिंह ने मीडियो को बताया कि उनकी मौत का सही कारण पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा। “फॉरेंसिक विशेषज्ञों को मौके पर बुलाया गया। उन्होंने कमरे का निरीक्षण कर सबूत जुटाए हैं। हमने कमरे से शराब की एक बोतल और कुछ अन्य चीजें भी बरामद कीं है।'' सिंह ने आगे कहा, "हिमांशु के परिवार के सदस्य मौके पर पहुंच गए हैं और उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं।" फिलहाल मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो