scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

दो लड़कों में हुआ प्यार, एक ने लड़की बनने के लिए खर्च किए 70 लाख, मिला धोखा तो जला दी बॉयफ्रेंड की कार

कानपुर में बॉयफ्रेंड ने शादी से इनकार किया तो लड़के से लड़की बनी प्रेमिका ने उसकी लाखों की कार में आग लगा दी।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
कानपुर | Updated: March 06, 2024 13:23 IST
दो लड़कों में हुआ प्यार  एक ने लड़की बनने के लिए खर्च किए 70 लाख  मिला धोखा तो जला दी बॉयफ्रेंड की कार
कानपुर में बॉयफ्रेंड की कार में लगाई आग। (@liveankitknp)
Advertisement

यूपी के कानपुर से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां दो लड़कों में प्यार हुआ। एक ने लड़की बनने के लिए लगभग 70 लाख खर्च किए और जेंडर चेंज करवा लिया। हालांकि बाद में उसके पार्टनर ने उसे धोखा दिया और उससे शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद गुस्से में आकर उसने पार्टनर के पिता की कार जला दी।

लड़के का आरोप है कि उसने ब्रेस्ट सर्जरी और जेंडर बदलवाने के लिए 70 लाख रुपये खर्च कर दिए। इसके बाद वह पार्टनर से शादी करना चाहता था मगर वह बार-बार टाल रहा था। उसका पार्टनर उससे शादी से इनकार कर रहा था। इस धोखे को लड़के से लड़की बना ट्रांसजेंडर बर्दाश्त नहीं कर पाया और एक दोस्त के साथ उसे मारने की प्लानिंग की। जब वह उसके घर पहुंचा तो बाहर उसके पिता की कार खड़ी थी। जब पार्टनर उसे नहीं मिला तो उसने कार को आग के हवाले कर दिया। घटना के बाद लड़के के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Advertisement

फिलहाल ट्रांसजेंडर को गिरफ्तार कर लिया गया है। ट्रांसजेंडर पर आरोप है कि उसने बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए उसकी कार में आग लगा दी। हालांकि कार पिता की थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि ट्रांसजेंडर के प्रेमी ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था।

इंदौर से कानपुर आया था ट्रांसजेंडर

दरअसल, ट्रांसजेंडर ने गुस्से में आकर यह कदम उठाया। वह बॉयफ्रेंड से धोखा मिलने के बाद नाराज था। ट्रांसजेंडर के बॉयफ्रेंड की पहचान अनूप शुक्ला के रूप में की गई है। ट्रांसजेंडर ने उसकी कार पर 2 लीटर पेट्रोल डाला और आग लगा दी। पुलिस ने कहा कि शादी को लेकर दोनों के बीच कलह थी। आरोपी इंदौर से कानपुर पहुंचा और घटना को अंजाम दिया।

पुलिस ने मामले में बताया कि अनूप शुक्ला और आरोपी की सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती हुई थी। वे लान्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे। अनूप के शादी से इंकार करने बाद दोनों के बीच तनाव पैदा हो गया। इसके बाद ट्रांसजेंडर कानपुर आया। उसने एक स्कूटर किराये पर लिया और सीधा अनूप के घर पहुंच गया।

Advertisement

घर के सामने अनूप की कार खड़ी थी। शादी से इनकार को लेकर वह पहले से ही गुस्से में था। उसने कार पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। अनूप के पड़ोसियों ने इस बात की जानकारी दी। सीसीटीवी की जांच की गई, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो