scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सिद्धीविनायक दुकान में घुसे 8-10 लोग, इनकम टैक्स अधिकारी बनकर उड़ा ले गए सोने के 17 बिस्किट

चोरों ने खुद को इनकमटैक्स अधिकारी बताया और 60 लाख के सोने के बिस्किट चुरा ले गए।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: May 31, 2023 13:52 IST
सिद्धीविनायक दुकान में घुसे 8 10 लोग  इनकम टैक्स अधिकारी बनकर उड़ा ले गए सोने के 17 बिस्किट
प्रतीकात्मक फोटो (jansatta)
Advertisement

हैदराबाद से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां मोंडा मार्केट में सिद्धीविनायक नामक एक दुकान से 17 सोने के बिस्किट चोरी हो गए हैं। इनकी कीमत करीब 60 लाख बताई जा रही है। चोरी की यह घटना 27 मई की है।

फिलहाल पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है औऱ बाकी की तलाश कर रही है। यह चोरी एकदम फिल्मी स्टाइल में हुई है। आऱोपी इतने ट्रेन थे कि दुकानदार को भी समझ में नहीं आया कि वे कौन है?

Advertisement

पुलिस ने 7 सोने के बिस्किट किए बरामद

असल में सिद्धीविनायक नामक दुकान में 8-10 लोग अंदर घुस गए। उन्होंने खुद को इनकमटैक्स अधिकारी बताकर घटना को अंजाम दिया। उन्होंने दुकान से 60 लाख रुपये के 17 सोने के बिस्किट पर हाथ साफ कर दिया।

घटना के बाद पुलिस ने 4 आऱोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान रहमान गफूर अतहर, जाकिर गनी अतहर, प्रवीण यादव और आकाश अरुण होविल के रूप में हुई है। पुलिस ने इन आरोपियों से सात सोने के बिस्किट बरामद किए हैं।

Advertisement

जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में हैदराबाद सिटी के पुलिस कमिश्नर सीवी आनंद का कहना है कि मोंडा मार्केट में एक सिद्धीविनायक नामक दुकान में खुद को इनकम टैक्स अधिकारी बताकर 7-8 लोगों ने 17 सोने के बिस्किट चुरा लिए। फिराल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है वहीं अन्य की तलाश जारी है। उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement

Also Read

बिहार की मानवी कैसे यश उर्फ तनवीर खान के चुंगल में फंस गई, जानिए मॉडलिंग से लेकर लव जिहाद तक की कहानी

स्पेशल 26 फिल्म की तरह वारदात को दिया अंजाम

असल में आरोपियों ने फिल्म स्पेशल 26 की तरह इस चोरी को अंजाम दिया। आरोपियों ने ऐसा दिमाग लगाया कि दुकान वाले को भनक तक नहीं लगी कि ये नकली अधिकारी हैं। दुकान के मालिक को बाद में समझ आया कि उसके साथ धोखाधड़ी हुई है। इसके बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल आगे की जांच चल रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो