scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Telangana News: भीड़ ने दिनदहाड़े घर में घुस कर महिला का किया अपहरण, पुलिस ने दर्ज किया मामला

महिला के माता-पिता ने कथित तौर पर आरोप लगाया है कि लगभग 100 पुरुष उनके घर में घुस गए और उनकी बेटी वैशाली को जबरन उठा ले गए।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Nitesh Dubey
Updated: December 10, 2022 13:37 IST
telangana news  भीड़ ने दिनदहाड़े घर में घुस कर महिला का किया अपहरण  पुलिस ने दर्ज किया मामला
Telangana: भीड़ ने घर में घुसकर महिला का किया अपहरण (ANI Photo)
Advertisement

तेलंगाना के हैदराबाद (Hyderabad) के लगभग 40 पुरुषों की भीड़ शुक्रवार को जबरन एक घर में घुस गई और 24 वर्षीय एक महिला का अपहरण कर लिया। महिला की सगाई शुक्रवार को होनी थी। इस घटना का एक दिल दहला देने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने एक घंटे के ऑपरेशन के बाद महिला को सुरक्षित बचा लिया और कुछ आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। वहीं पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है।

तेलंगाना में महिला का अपहरण

तेलंगाना में हैदराबाद (Hyderabad in Telangana) के पास रंगा रेड्डी जिले के आदिबाटला गांव में उसके ही घर से महिला का अपहरण कर किया गया। पीड़ित महिला एक बीडीएस (Bachelor of Dental Surgery) स्नातक है जो हाउस सर्जन के रूप में काम कर रही थी। महिला के माता-पिता ने कथित तौर पर आरोप लगाया है कि लगभग 100 युवा पुरुष उनके घर में घुस गए और उनकी बेटी वैशाली को जबरन उठा ले गए। वीडियो में कम से कम 30 लोगों को देखा जा सकता है, जो घर में तोड़फोड़ कर रहे हैं, कार की खिड़कियां तोड़ रहे हैं और एक व्यक्ति को घर से बाहर खींच कर लाठियों और डंडों से पीट रहे हैं।

Advertisement

परिवार ने नवीन रेड्डी (Naveen Reddy) नाम के एक व्यक्ति पर भीड़ का नेतृत्व करने और उसका अपहरण करने का आरोप लगाया है, जो कथित तौर पर महिला को उससे शादी करने के लिए परेशान कर रहा था। नवीन के पास एक ब्रांडेड चाय की दुकान की एक फ्रेंचाइजी है और उसने अपने घर के ठीक सामने एक फिल्म की तरह रोमांस में एक कांच की दीवार वाला कैफे बनाया था। वैशाली के अपहरण के बाद उसके माता-पिता ने कांच को तोड़ दिया।

आरोपी अपने कामगारों के साथ अपहरण के लिए गया था

नवीन अपनी चाय की दुकान से श्रमिकों के साथ गया, यह दावा करते हुए कि उसकी 'पत्नी' ने उसके साथ रहने से इनकार कर दिया और वह उसे घर ले जाना चाहता था। महिला कथित तौर पर एक रिश्ते में थी, लेकिन वह दावा करती है कि उसने उससे शादी नहीं की थी। पुलिस ने 18 लोगों को गिरफ्तार किया है लेकिन मुख्य आरोपी नवीन अभी फरार है। पुलिस ने कहा कि वे अन्य लोगों की भी पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में नामजद आरोपी कोदुदुला नवीन रेड्डी, रूबेन और 50 अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 307, 324, 363, 427, 506, 452, 380 आर/डब्ल्यू 149 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है।

Advertisement

इब्राहिमपटनम पुलिस (Ibrahimpatnam police) ने NDTV को बताया कि वैशाली एक डेंटिस्ट है और एक पूर्व सैनिक की बेटी है। बैडमिंटन कोर्ट पर उसकी मुलाकात नवीन से हुई थी और दोनों करीब आ गए थे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो