होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

तमिलनाडु में BSP प्रदेश अध्यक्ष की बेरहमी से हत्या, कई बार चाकुओं से घोपा

जिस समय बीएसपी प्रदेश अध्यक्ष अपने घर के बाहर दोस्तों से बात कर रहे थे, 6 लोगों ने अचानक से उन पर हमला किया और उन्हें लहूलुहान कर दिया।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Sudhanshu Maheshwari
नई दिल्ली | July 05, 2024 23:47 IST
तमलिनाडु में बसपा प्रदेश अध्यक्ष की हत्या
Advertisement

तमिलनाडु में बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। जिस समय बीएसपी प्रदेश अध्यक्ष अपने घर के बाहर दोस्तों से बात कर रहे थे, 6 लोगों ने अचानक से उन पर हमला किया और उन्हें लहूलुहान कर दिया।

आखिर हुआ क्या?

बताया जा रहा है कि तमिलनाडु के पेरंबूर इलाके में ही बीएसपी प्रदेश अध्यक्ष का घर है। शुक्रवार शाम को वे अपने दोस्तों से घर के बाहर बात कर रहे थे, तभी तीन बाइक पर सवार होकर कुछ युवक आए और चाकू के जरिए बीएसपी नेता को धमकाने लगे। उसे धमकाने की वजह से सभी दोस्त वहां से भाग गए और फिर आर्मस्ट्रांग पर हमला किया गया। जब चीख पुकार मची तब जाकर बीएसपी नेता के परिवार वाले बाहर आए और पास के ही एक अस्पताल में उन्हें तुरंत ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

पुलिस ने क्या बताया?

इस वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर डीजीपी आई ईश्वरण और एसपी प्रवीण कुमार पहुंच गए थे। उनकी तरफ से एक विशेष टीम का गठन कर दिया गया है जो इस मामले की अब जांच करने वाली है। अभी के लिए पूरे इलाके को ही पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और जगह-जगह पर सुरक्षाबल तैनात है।

Advertisement

कौन थे आर्मस्ट्रांग?

आर्मस्ट्रांग की बात करें तो उन्होंने 2006 में स्थानीय निकाय चुनाव में शहर के वार्ड में निर्दलीय जीत दर्ज की थी। उसके बाद 2007 में वे बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए और उसकी इकाई के एक सदस्य बन गए। वर्तमान में तमिलनाडु में बसपा का वोट शेयर ज्यादा नहीं है, लेकिन आर्मस्ट्रांग की पहचान जरूर थी। अब किस वजह से उनकी हत्या की गई, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है।

Advertisement
Tags :
BSPMayawati
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement