scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

स्कूल जा रहे 9 साल के छात्र पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला, 20 से अधिक जगह काटा, इस हाल में मिला मासूम

गुजरात के सूरत से दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां पिपलोद के पास उमरा गांव में कुत्तों के झुंड ने स्कूल जा रहे 9 साल के छात्र पर हमला कर दिया। 4-5 कुत्तों ने मिलकर बच्चे के शरीर को 20 से अधिक जगहों पर नोच डाला।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: December 15, 2023 18:12 IST
स्कूल जा रहे 9 साल के छात्र पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला  20 से अधिक जगह काटा  इस हाल में मिला मासूम
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर। फोटो- (इंडियन एक्‍सप्रेस)।
Advertisement

गुजरात के सूरत से दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां पिपलोद के पास उमरा गांव में कुत्तों के झुंड ने स्कूल जा रहे 9 साल के छात्र पर हमला कर दिया। 4-5 कुत्तों ने मिलकर बच्चे के शरीर को 20 से अधिक जगहों पर नोच डाला। कुत्तों के काटने से बच्चा बुरी तरह घायल हो गया। कुत्तों ने बच्चे के सिर से लेकर पूरे शरीर पर कई जगह काटा और नाखून गड़ा दिए। घटना के बाद से इलाके में दहशत है। रिपोर्ट के अनुसार, बच्चे के पिता मजदूरी करते हैं। वे उमरा में एक पार्क के पास रहते हैं। घटना के बाद सूरत नगर निगम की पशु नियंत्रण टीम ने 4 आवारा कुत्तों को पकड़ा।

घायल बच्चे का नाम सनी राठौड़ है। वह सुबह लगभग 8 बजे स्कूल जा रहा था तभी उसके घर के पास कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। स्कूल जाते समय रास्ते में वह एक पतंग पकड़ने के लिए रुका था। तभी 5 कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। कुत्तों के हमले के कारण वह जमीन पर गिर गया। कुत्तों ने बच्चे के सिर और पूरे शरीर को दांत से नोच डाला।

Advertisement

अधिकारी ने कहा- कुत्तों को निगरानी में रखा जाएगा

घटना के बाद सूरत नगर निगम की पशु जन्म नियंत्रण (एबीसी) टीम ने चार आवारा कुत्तों को पकड़ लिया। रिपोर्ट के अनुसार, इलाके में अभी और भी आवारा कुत्ते हैं। एसएमसी अधिकारी ने कहा कि हम आवारा कुत्तों पर नजर रख रहे हैं। अधिकारी ने आगे कि पकड़े गए कुत्तों को कुछ दिनों तक निगरानी में रखा जाएगा ताकि यह पता लगाया जा सके कि उनमें से कोई पागल है या नहीं। बाद में उनका टीकाकरण कर नसबंदी की जाएगी।

बता दें कि फरवरी और मार्च में कुत्तों के काटने से चार बच्चों की मौत हो गई थी। जिनमें से तीन की मौत शहर में और एक की मौत सूरत जिले के पलसाना में हुई थी। मई में मोरा भागल इलाके में 18 साल की एक लड़की की रेबीज के कारण मौत हो गई थी। उसके माता-पिता ने डॉक्टर्स को बताया था कि 6 महीने पहले उसे कुत्ते ने काट लिया था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो