scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पिता के साथ सो रहे बच्चे को उठा ले गए आवारा कुत्ते, नोंचकर मार डाला फिर खा गए मांस

अवारा कुतों ने पिता के पास सो रहे बच्चे को खींच लिया और उसे नोंचकर मार डाला। पिता ने देखा तो कुत्ते उसके बेटे को खा रहे थे।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: February 02, 2024 15:17 IST
पिता के साथ सो रहे बच्चे को उठा ले गए आवारा कुत्ते  नोंचकर मार डाला फिर खा गए मांस
फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस
Advertisement

हैदराबाद से दिल को दुखाने वाली खबर सामने आई है। यहां पिता के साथ सो रहे एक बच्चे को आवारा कुत्तों का झुंड उठा ले गया और फिर उसे नोंच-नोंचकर मार डाला। इतना ही नहीं आवारा कुत्ते बच्चे का मांस भी खा गए। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

दरअसल, सूर्यकुमार मजदूरी करता है। वह शमशाबाद शहर में पत्नी के साथ एक झोपड़ी में रहता है। बुधवार की रात वह अपने एक साल के बेटे नागराजू और 20 दिन के नवजात बच्चे के साथ सो रहा था। रात के लगभग 1.30 बजे आस-पास के लोगों ने सूर्यकुमार को जगाया और बताया कि आवारा कुत्तों का एक झुंड बच्चे को खा रहा है। जब वह बाहर निकला तो देखा कि उसके बेटे की मौत हो गई थी। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

Advertisement

कुत्तों के हमले का यह नौवां मामला

पिछले साल मार्च से बच्चों पर कुत्तों के हमले का यह नौवां मामला है। आरजीआई एयरपोर्ट के निरीक्षक बलाराजू ने कहा कि बच्चे के पिता सूर्यकुमार की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच की जा रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, सूर्यकुमार एक मजदूर के रूप में काम करता है। वह शमशाबाद शहर में राजीव गृहकल्प परिसर के पास एक झोपड़ी में रहता है। बुधवार की रात वह अपने बड़े बेटे एक साल के नागराजू और 20 दिन के नवजात के साथ झोपड़ी में सो रहा था। हालांकि जब घटना हुई उस समय बच्चे की मां झोपड़ी में नहीं थी।

कुत्तों का झुंड बच्चे को खा रहा था

लगभग 1.30 बजे आस-पास के लोगों ने सूर्यकुमार को जगाया और बताया कि आवारा कुत्तों का एक झुंड एक बच्चे को नोंचकर खा रहा है। जब वह बाहर निकला तो देखा कि बच्चा की मौत हो गई थी और कुत्ते उसे नोंचकर खा रहे थे।

Advertisement

सूर्यकुमार ने पुलिस को बताया, "हमने नागराजू को दूध पिलाया और रात 12.15 बजे सो गए लेकिन तब हमें मालूम नहीं था कि ऐसा कुछ हो सकता है।" बता दें कि ऐसा पहला मामला नहीं है। फरवरी 2023 में इसी तरह अंबरपेट में एक चार साले के लड़के को आवारा कुत्तों ने मार डाला था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो