scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

गला रेतकर की साध्वी की हत्या, बचने के लिए बनाई झूठी कहानी, ऐसे चढ़ा हत्थे

हरियाणा में साध्वी की हत्या कर दी गई। आरोपी ने बचने के लिए पहले झूठी कहानी रची थी। अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
गुरुग्राम | Updated: February 01, 2024 21:27 IST
गला रेतकर की साध्वी की हत्या  बचने के लिए बनाई झूठी कहानी  ऐसे चढ़ा हत्थे
पुलिस। (प्रतीकात्मक फोटो।
Advertisement

हरियाणा के गुरुग्राम में उस समय सनसनी फैल गई थी जब मिर्जापुर गांव में एक 50 साल की साध्वी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। अब इस हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मामले में एक साधु को गिरफ्तार किया है। साधु असल में साध्वी के साथ ही रहता था।

पुलिस से बचने के लिए उसने झूठी कहानी बनाई थी। उसने पुलिस से कहा था कि वह दूध लेने गया था और जब लौटा को साध्वी को खून से लथपथ पाया। अब इस मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

Advertisement

पुलिस के सामने खोला राज

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार साधु (70) ने स्वीकार किया है कि मामूली बात पर झगड़े के बाद उसने साध्वी रोशनी देवी का गला रेतकर हत्या कर दी थी। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, ‘‘हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद कर लिया गया है और हम आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं। ’’

पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान सोनीपत के गगना गांव के नफे उर्फ खमाई नाथ के रूप में हुई है। पूछताछ में उसने बताया कि दोनों साथ रहते थे और अक्सर उनके बीच झगड़ा होता था। पुलिस ने कहा कि नफे ने दावा किया कि बुधवार को एक बहस के दौरान उसने रोशनी देवी को हथियार से डराने की कोशिश की, लेकिन गलती से उसकी गर्दन पर वार हो गया और उसे गंभीर चोटें आईं।

Advertisement

इसे पहले नफे ने पुलिस को बताया था कि वह दूध लेने गया था और जब वह अपनी झोपड़ी में वापस आया तो उसने रोशनी को लहूलुहान पाया था। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Advertisement

दिल्ली में 4 लोगों ने पीट-पीटकर की शख्स की हत्या

दिल्ली के न्यू उस्मानपुर से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मामला पुरानी दुश्मनी का है। घटना की जानकारी पुलिस ने दी। फिलहाल मामले में आगे की जांच की जा रही है।

दरअसल, उत्तर-पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर में एक पार्क के पास चार लोगों ने पुरानी रंजिश को लेकर एक शख्स को कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला। जबकि एक अन्य को बुरी तरह घायल कर दिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो