scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

शिवरात्रि मेले में ड्यूटी पर तैनात पुलिस वाले की चाकू से गला काटकर हत्या, सीएम ने कही ये बात

राजस्थान के शिवरात्रि मेले में ड्यूटी पर तैनात पुलिस वाले की चाकू घोंपकर बेरहमी से हत्या कर दी गई।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
जयपुर | Updated: March 09, 2024 14:28 IST
शिवरात्रि मेले में ड्यूटी पर तैनात पुलिस वाले की चाकू से गला काटकर हत्या  सीएम ने कही ये बात
police (Express Photo)
Advertisement

राजस्थान के सिरोही से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। यहां शिवरात्रि मेले में ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस कांस्टेबल की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। चाकू से उसके गले पर हमला किया गया। जिससे उसका गला कट गया और खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई। सीएम भजनलाल शर्मा ने इस घटना पर दुख जताया और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

दो पक्षों में हो रहा था झड़प

दरअसल, सिरोही में दो पक्षों के बीच झड़प के दौरान पुलिस कांस्टेबल की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस घटना की जानकारी शनिवार को दी। पुलिस ने बताया कि सरूपगंज थाने में तैनात कांस्टेबल निरंजन सिंह की ड्यूटी शुक्रवार रात लौटाना गांव में आयोजित हो रहे शिवरात्रि मेले में थी। उसने बताया कि मेले में दो पक्षों के बीच झड़प हो गई और कांस्टेबल ने बीच बचाव किया।

Advertisement

गले पर किया चाकू से वार

इसी दौरान किसी ने सिंह की गले पर चाकू से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद आरोपी फरार हो गए, उनकी तलाश की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में रखवा दिया गया है।

सीएम भजनलाल शर्मा और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जाहिर किया दुख

मामले में सीएम भजनलाल शर्मा और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घटना पर दुख जताया है। शर्मा ने सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर पोस्ट कर कहा, ‘‘ सिरोही के सरूपगंज में कर्तव्य पालन के दौरान वीरगति को प्राप्त हुए कांस्टेबल निरंजन सिंह की शहादत को कोटि-कोटि नमन। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं।’’

Advertisement

पूर्व सीएम ने कहा- जल्द हो गिरफ्तारी

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने पोस्ट में कहा, ‘‘ कर्तव्य निर्वहन के दौरान सिरोही के सरूपगंज में शहीद हुए आरक्षी निरंजन सिंह को सादर नमन। दुःख की इस घड़ी में हमारी सहानुभूति उनके परिजनों के साथ है। राज्य सरकार निरंजन सिंह के हत्यारों की गिरफ्तारी कर कठोरतम कार्रवाई सुनिश्चित करे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो