scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Bharatpur: अपने ही निकले कातिल! छोटे भाई ने ही रची थी बड़े भाई को ट्रैक्टर से कुचलकर मारने की साजिश, पुलिस का खुलासा जान रह जाएंगे दंग

राजस्थान के भरतपुर में ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने पीड़ित के छोटे भाई को साजिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: October 26, 2023 08:53 IST
bharatpur  अपने ही निकले कातिल  छोटे भाई ने ही रची थी बड़े भाई को ट्रैक्टर से कुचलकर मारने की साजिश  पुलिस का खुलासा जान रह जाएंगे दंग
शख्स की ट्रैक्टर से कुचलकर क्रूरता से हत्या। (Social Media)
Advertisement

राजस्थान के भरतपुर में ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। लड़ाई जमीन को लेकर थी। दोनों पक्षों में जमीन को लेकर झड़प हुई। जिसके बाद दूसरे पक्ष के लोग वहां से चले गए। हालांकि आरोपी दामोदर गुर्जर को गुस्सा आ गया। इसके बाद उसने सामने वाले पक्ष को फंसाने के लिए अपने ही बड़े भाई को ट्रैक्टर से कुचल दिया। उसने भाई के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। पीड़ित जमीन गिर गया। परिवार के लोग भी वहां मौजूद थे। वे पीड़ित को उठाते इससे पहले ही आरोपी ने एक बार और ट्रैक्टर चढ़ा दिया। इस तरह उसने 8 बार अपने ही भाई के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ाया। पुलिस ने पीड़ित के छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। यानी पीड़ित की हत्या उसके छोटे भाई ने ही की। उसने ऐसा साजिश के तहत किया।

दूसरे पक्ष को फंसाना चाहता था भाई

भरतपुर के पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने कहा कि पीड़ित निरपत गुर्जर के भाई दामोदर गुर्जर ने उसकी हत्या की साजिश रची क्योंकि वह लंबे समय से चले आ रहे जमीनी विवाद में दूसरे पक्ष को फंसाना चाहता था। उन्होंने बताया कि परिवार के अन्य सदस्यों की भूमिका की भी जांच की जा रही है। यह जमीनी विवाद अड्डा गांव के रहने वाले बहादुर गुर्जर और निरपत के पिता अतर सिंह गुर्जर के बीच था।

Advertisement

इस मामले में बयाना सदर के थाना प्रभारी जयप्रकाश परमार ने बताया कि बुधवार सुबह दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और एक-दूसरे पर हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि झड़प के बाद पांच लोगों को हिरासत में लिया गया। दामोदर गुर्जर को बाद में हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई। उसने अपना जुर्म कबूल किया।

इससे पहले पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के झगड़े में ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या के मामले में पुलिस अधीक्षक कच्छावा को हालात पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिए थे। उन्होंने हत्या के आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश भी दिए थे। थाना प्रभारी जयप्रकाश परमार ने बताया कि इस घटना से पहले भी दोनों परिवारों के बीच झगड़ा हुआ था और दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। बता दें कि इस मामले को लेकर सियासत भी तेज हो गई है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो