scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

रफ्तार पर था झूला, अचानक टूटी रस्सी… गले में फंदा बनने से नाबालिग की दर्दनाक मौत, 2 गंभीर

पंजाब के फिरोजपुर से दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां दुलचीके गांव में झूला टूटने से एक नाबालिग की मौत हो गई। वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
October 16, 2023 15:32 IST
रफ्तार पर था झूला  अचानक टूटी रस्सी… गले में फंदा बनने से नाबालिग की दर्दनाक मौत  2 गंभीर
मेले में झूला टूटा। (प्रतीकात्मक फोटो)
Advertisement

पंजाब के फिरोजपुर से दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां दुलचीके गांव के मेले में झूला टूटने से एक नाबालिग की मौत हो गई वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। दरअसल, तीन युवक झूले पर थे तभी अचानक उनके गले में रस्सी फंस गई। जिसके कारण तीनों युवक झूले से नीचे गिर गए। इस बीच झूला उनसे टकराता रहा। जिससे नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद झूले का मालिक फरार हो गया। घटना स्थल पर पुलिस पहुंची और मृतक के परिजन के बयान के आधार पर झूले के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

16 साल के अमनदीप की मौत

मृतक का नाम अमनदीप है। वह 16 साल का है। अमनदीप के परिजन गमगीन है। अमनदीप के पिता का कहना है कि उनकेा बेटा मेला देखने गया था। मेले में भीड़ थी। झूला लगा था। अमनदीप और दो अन्य किश्ती वाले झूले में झूल रहे थे। इसी बीच रस्सी टूटी और उनके गले में फंस गई। जिसके बाद तीनों नीचे गिर गए।

Advertisement

इसके बाद भी झूले के मालिक ने झूला चालू रखा। जिससे तीनों युवक झूले से टकराते रहे। इस कारण तीनों को काफी चोटें आईं। काफी देर तक किसी ने उन्हें उठाया भी नहीं। अगर मालिक ने समय रहते झूला बंद कर दिया होता तो शायद युवक की जान बच जाती।

झूला मालिक के तलाश में पुलिस

इसके बाद कालूवाला गांव के कुछ लोगों ने अमनदीप को उठाया और फिरोजपुर के प्राइवेट अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर्स ने चेकअप के बाद उसे सिविल अस्पताल भेज दिया। जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। थाना सदर प्रभारी रवि चौहान ने अमनदीप की मौत की पुष्टि की। फिलहाल पुलिस झूला मालिक की तलाश कर रही है। पुलिस ने इन सभी झूला मालिकों के नामों की लिस्ट प्राप्त कर ली है। फिलहाल आगे की जांच चल रही है।

Advertisement

Israel Hamas War: हमीरपुर के मौलवी को भारी पड़ी हमास की तरफदारी, UP Police ने धरदबोचा

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो