scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बुजुर्ग मां को बेरहमी से पीटता था वकील बेटा, CCTV में हुआ कैद, बेटी पहुंची घर तो इस हाल में मिली मां

पंजाब के रोपण में एक वकील पर अपनी बुजुर्ग मां को पीटने का आरोप है। वकील का नाम अंकुर वर्मा है। सीसीटीवी फुटेज में वकील को अपनी मां को पीटते हुए देखा जा सकता है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: October 30, 2023 15:05 IST
बुजुर्ग मां को बेरहमी से पीटता था वकील बेटा  cctv में हुआ कैद  बेटी पहुंची घर तो इस हाल में मिली मां
पंजाब के वकील पर बुजुर्ग मां को पीटने का आरोप है।
Advertisement

पंजाब के रोपण से दिल को दुखाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक वकील पर अपनी बुजुर्ग मां को पीटने का आरोप है। वकील का नाम अंकुर वर्मा है। सीसीटीवी फुटेज में वकील को अपनी मां को पीटते हुए देखा जा सकता है। इतना ही नहीं वकील की पत्नी और पोता भी बुजुर्ग महिला को पीटते थे। घटना का खुलासा तब हुआ जब बेटी अपनी मां से मिलने पहुंची और घर में लगा सीसीटीवी कैमरा देखा। इसके बाद महिला को उनके ही घर से बचाया गया।

बेटी को ऐसे लगी मां के साथ हो रहे दुर्व्यवहार की खबर

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता की बेटी ने पुलिस को मां के साथ हो रहे दुर्व्यवहार के बारे में जानकारी दी। बेटी ने घर में लगे सीसीटीवी फुटेज भी सबूत के तौर पर पेश किए, जिसमें वकील को अपनी मां को पिटाई करते हुए देखा जा सकता है।

Advertisement

सीसीटीवी फुटेज में अंकुर वर्मा कर रहा मां की पिटाई

सीसीटीवी फुटेज में आरोपी वकील अंकुर वर्मा अपनी मां को बेरहमी से पीट रहा है। घटना के बाद पुलिस ने वर्मा को गिरफ्तार कर लिया और उन पर आईपीसी की धारा 327 (संपत्ति हड़पने के लिए जानबूझकर चोट पहुंचाना), 342 (गलत तरीके से कैद करना), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) और माता-पिता और वरिष्ठों के भरण-पोषण और कल्याण की धारा 24 के तहत आरोप लगाए। महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर्स का कहना है कि महिला के शरीर पर चोट के गहरे निशान मिले हैं। इससे पता चलता है कि उनका शारीरिक शोषण हुआ है।

पीड़िता की बेटी दीपशिखा ने खुलासा किया कि उसे अपनी मां की दुर्दशा के बारे में तब पता चला जब वह घर गई और सीसीटीवी फुटेज देखी। इस घटना के वकीलों में आक्रोश फैल गया। इस कारण वर्मा को रोपड़ रोटरी क्लब और बार एसोसिएशन जिला रोपड़ से निकाल दिया गया। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो