scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Bed Tea नहीं मिली तो मां के कमरे में गए बेटी और दामाद, कटा गला देख खिसकी पैरों तले जमीन, पुलिस को बुजुर्ग पति पर शक

मृतक महिला के पति के गले और हाथों पर चोट के निशान है, जिसके चलते शक इस बात का है कि उसने पत्नी को मारने के बाद सुसाइड करने की कोशिश की है।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: March 06, 2024 16:51 IST
bed tea नहीं मिली तो मां के कमरे में गए बेटी और दामाद  कटा गला देख खिसकी पैरों तले जमीन  पुलिस को बुजुर्ग पति पर शक
शक है कि पति ने भी सुसाइड की कोशिश की थी। (सोर्स - इंडियन एक्सप्रेस/फाइल फोटो)
Advertisement

महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक बुजुर्ग महिला अपने रूम में मृत पाई गईं, जिसका गला कटा हुआ था। इस बात का खुलासा तब हुआ, जब मृतक के दामाद और बेटी उनके कमरे में गए। महिला का गला कटा हुआ था। पुलिस को शक है कि महिला की हत्या उनके ही पति ने की है और बाद में खुद भी सुसाइड करने की कोशिश की, क्योंकि उनके भी गले और हाथों में चोट के निशान हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार सुबह पुणे के बावधन में एक 75 वर्षीय महिला अपने बंगले में मृत पाई गई थीं, इस दौरान उनके पति के हाथ और गले पर चोट के निशान भी दिखे थे। पुलिस को संदेह है कि 79 वर्षीय पति महेंद्र कुमार जैन ने ही अपनी पत्नी आशा जैन की हत्या कर दी और फिर अपनी जान लेने की कोशिश की। इसके चलते ही वे भी घायल हो गए।

Advertisement

आशा नाम की मृतक महिला की मौत का पता तब चला, जब उनके ही घर में साथ रहने वाले उनकी बेटी और दामाद ने उनके कमरे में उन्हें देखने के लिए गए, क्योंकि वे चाय लेकर नहीं आईं थीं। दोनों लोग महिला और पुरुष को अस्पताल लेकर गए जहां महिला को मृत घोषित कर दिया गया और पति महेंद्र कुमार का इलाज फिलहाल जारी है।

पुलिस को बुजुर्ग पति पर शक

ऐसा लगता है कि पति महेंद्र कुमार ने अपने पत्नी आशा को गला काटकर उसकी हत्या कर दी और फिर अपने गले को भी दबाने की कोशिश की। इसके चलते उनके हाथ में भी गंभीर चोटें आईं हैं। उन्होंने कथित तौर पर धारदार हथियार का इस्तेमाल किया। इस मामले में पिंपरी-चिंचवाड़ पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि केस की तह तक जाने के लिए मृतक महिला के पति का जल्द ही बयान लेंगे।

Advertisement

हालांकि पुलिस को भी प्रथम दृष्टया यही लग रहा है कि बुजुर्ग पति ने पहले अपनी पति को गला रेतकर मार डाला और फिर सुसाइड करने के लिए धारदार हथियार का इस्तेमाल किया। हालांकि इसमें उन्हें सफलता नहीं मिल पाई और बेटी दामाद को महिला की मौत का पता चल गया।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो