scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

प्रयागराज में फंदे से लटका मिला महिला का शव, परिजनों ने ससुराल वालों को घर में बंद कर लगाई आग; सास-ससुर की जलकर मौत

जैसे ही अंशिका की मौत की खबर उसके परिजनों को मिली, तो वह सभी ससुराल पहुंच गए और वहां पर जमकर मारपीट हुई।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Nitesh Dubey
Updated: March 19, 2024 11:56 IST
प्रयागराज में फंदे से लटका मिला महिला का शव  परिजनों ने ससुराल वालों को घर में बंद कर लगाई आग  सास ससुर की जलकर मौत
मायकेवालों ने ससुराल पक्ष के लोगों को जिंदा जलाया (फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)
Advertisement

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। प्रयागराज में एक महिला की मौत हो गई, जिसके बाद उसके मायकेवालों ने ससुराल पक्ष में जमकर हंगामा किया। 18 मार्च को प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र के मुट्ठीगंज इलाके की रहने वाली अंशिका केसरवानी का शव फंदे से लटका मिला था।

जैसे ही अंशिका की मौत की खबर उसके परिजनों को मिली, तो वह सभी ससुराल पहुंच गए और वहां पर जमकर मारपीट हुई। हैरानी की बात यह रही कि अंशिका के घरवालों ने ससुराल पक्ष के लोगों को एक घर में बंद कर दिया और उसमें आग लगा दी। इस घटना में अंशिका के सास-ससुर की मौत हो गई। इसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। अंशिका के परिवारवालों ने उसके ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है। साथ ही हत्या का भी आरोप है।

Advertisement

प्रयागराज के डीसीपी सिटी दीपक भूकर ने घटना के संबंध में बात करते हुए कहा कि पुलिस को रात 11 बजे सूचना मिली थी कि एक महिला ने आत्महत्या कर ली है। मौके पर पुलिस पहुंची और वहां पर मायके और ससुराल पक्ष के लोग मौजूद थे। जब पुलिस वहां पहुंची थी तो दोनों पक्षों के लोग आपस में झगड़ा कर रहे थे।

पुलिस के अनुसार मायके पक्ष द्वारा ससुराल पक्ष के घर में आग लगाई गई। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। पांच लोगों को बाहर निकाला गया। मौके पर फायर ब्रिगेड भी पहुंची और आग पर काबू पाया गया। जब आग बुझ गई तो सुबह 3 बजे मकान में सर्च ऑपरेशन किया गया और उसमें दो डेड बॉडी मिली। एक बॉडी राजेंद्र केसरवानी की है तो दूसरी शोभा देवी की। दोनों अंशिका के सास ससुर थे।

Advertisement

14 साल के लड़के ने किया दुष्कर्म

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक 14 साल के लड़के ने तीन साल की मासूम का दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस अधिकारियों ने इस घटना की जानकारी दी। घटना पर बिलासपुर जिले के पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह ने बताया कि यहां सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में रविवार को एक बालिका के साथ बलात्कार और उसकी हत्या के आरोप में पुलिस ने एक 14 साल के किशोर को पकड़ा है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो