scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पानीपत में परिजन को रस्सी से बांधकर उनके सामने ही घर की 3 महिलाओं का किया था गैंगरेप, दो आरोपियों ने खाया जहर

पानीपत में तीन महिलाओं के साथ सामूहिक बलात्कार करने वाले दो आरोपियों ने जहर खा लिया।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: October 09, 2023 18:18 IST
पानीपत में परिजन को रस्सी से बांधकर उनके सामने ही घर की 3 महिलाओं का किया था गैंगरेप  दो आरोपियों ने खाया जहर
सांकेतिक फोटो (jansatta)
Advertisement

हरियाणा के पानीपत में तीन महिलाओं के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया था। उसी रात एक अन्य महिला की भी हत्या हुई थी। मामले में छह लोगों को आरोपी बनाया गया था। रिपोर्ट के अनुसार, उनमें से दो ने कथित तौर पर जहर खा लिया। पुलिस ने यह जानकारी सोमवार को दी। पुलिस ने पहले बताया था कि यहां एक गांव के फार्महाउस में 20 सितंबर को सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई थी। पुलिस के अनुसार मामले में शिकायतकर्ता ने कहा था कि देर रात चार नकाबपोश हथियार लेकर जबरन घर में घुसे। उन्होंने तीन महिला मजदूरों के परिवार के सदस्यों को रस्सियों से बांध दिया और नकदी व आभूषण लूट लिए। इसके बाद उन्होंने महिलाओं से बलात्कार किया।

जहर खाने से एक आरोपी की हुई मौत

पुलिस ने कहा था कि शक है कि जिस स्थान पर सामूहिक बलात्कार किया गया था, उससे लगभग एक किलोमीटर दूर उसी रात एक महिला की हत्या में भी यही गिरोह शामिल था। पानीपत पुलिस के निरीक्षक अंकित नंदल ने सोमवार को बताया कि रविवार को उत्तर प्रदेश के बड़ौत में एक आरोपी ज्योति की कथित तौर पर जहर खाकर मौत हो गई और उसका शव खेतों के पास पड़ा मिला।

Advertisement

शनिवार के एक आरोपी ने खाया था जहर

उन्होंने बताया कि एक दिन पहले शनिवार को एक अन्य आरोपी राजीव उर्फ राजू ने भी जहर खा लिया था। नंदल ने कहा कि फिलहाल उसका मेरठ के एक अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। बीस सितंबर को हुए सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामलों की जांच के लिए पुलिस उपाधीक्षक (पानीपत) कृष्ण कुमार की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय एसआईटी (विशेष जांच दल) का गठन किया गया था।

नंदल ने कहा कि चार लोगों - ज्योति, राजीव, जय भगवान और नरेंद्र की पहचान मुख्य आरोपी के रूप में की गई थी जबकि दो उनके सहयोगी थे। फार्महाउस घटना के लिए आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो