scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

नोएडा में युवती के साथ दुष्कर्म, सोशल मीडिया पर वायरल किया आपत्तिजनक वीडियो, पीड़िता ने बताई आपबीती

यूपी के नोएडा से शर्मनाक करने वाली खबर सामने आई है। यहां गौतमबुद्ध नगर में पहले महिला के साथ दुष्कर्म किया गया फिर उसका आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया वायरल कर दिया गया।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: January 17, 2024 21:05 IST
नोएडा में युवती के साथ दुष्कर्म  सोशल मीडिया पर वायरल किया आपत्तिजनक वीडियो  पीड़िता ने बताई आपबीती
दुष्कर्म। प्रतीकात्मक तस्वीर (Jansatta)
Advertisement

यूपी के नोएडा से शर्मनाक करने वाली खबर सामने आई है। यहां गौतमबुद्ध नगर में पहले महिला के साथ दुष्कर्म किया गया फिर उसका आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया वायरल किया गया। पुलिस ने मामले की जानकारी बुधवार को दी। मामले में जारचा थाने के प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि पीड़िता की ओर से इस संबंध में मंगलवार की रात शिकायत दर्ज कराई गई।

कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीड़िता के अनुसार उसके गांव के ही मोहन ने उससे मंगलवार की रात दुष्कर्म किया और फिर उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

Advertisement

महाराष्ट्र में महिला के साथ दुष्कर्म

मुंबई में एक महिला ने एक शख्स पर यौन उत्पीड़न करने और उससे रुपये ऐंठने का आरोप लगाया है। जिसके बाद शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले में अधिकारी ने बताया कि पनवेल की रहने वाली 35 साल की महिला की शिकायत के अनुसार, आरोपी ईशान अवेया बहेरा सर्वजीत ने उससे शादी का वादा किया और पिछले साल अप्रैल से दिसंबर के बीच कई बार उसका यौन उत्पीड़न किया।

अधिकारी ने शिकायत के हवाले से बताया कि आरोपी ने कथित तौर पर महिला के अश्लील वीडियो भी रिकॉर्ड किए और धमकी दी कि अगर उसने संबंध बनाने से इनकार किया तो वह वीडियो सार्वजनिक कर देगा। महिला ने आरोप लगाया कि सर्वजीत ने एक कारोबार के लिए कथित तौर पर उससे 7.5 लाख रुपये और एक लैपटॉप लिया था, लेकिन दोनों ही वापस नहीं लौटाए।

Advertisement

अधिकारी ने आगे बताया कि पनवेल टाउन पुलिस थाने ने सोमवार को सर्वजीत के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) तथा सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो