scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Noida News: बिजली चोरी के खिलाफ कार्रवाई करने गए NPCL के अधिकारियों के साथ मारपीट

उत्तर प्रदेश में गौतम बुद्ध नगर जिले के खोदना खुर्द गांव में बिजली चोरी रोकने गए नोएडा पावर कंपनी लिमिटेड (एनपीसीएल) के अधिकारियों के साथ चार लोगों ने कथित रूप से मारपीट की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Mohammad Qasim
नई दिल्ली | Updated: January 13, 2024 13:41 IST
noida news  बिजली चोरी के खिलाफ कार्रवाई करने गए npcl के अधिकारियों के साथ मारपीट
प्रतीकात्मक फोटो। (Jansatta)
Advertisement

उत्तर प्रदेश में गौतम बुद्ध नगर जिले के खोदना खुर्द गांव में बिजली चोरी रोकने गए नोएडा पावर कंपनी लिमिटेड (एनपीसीएल) के अधिकारियों के साथ चार लोगों ने कथित रूप से मारपीट की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। अधिकारियों को बिजली चोरी के मामले में लीड मिली थी जैसा की बड़े पैमाने पर हो रहा है। जब अधिकारी मौके पर पहुंचे तो उनके साथ पिटाई का मामला पेश आया है।

क्या हुआ था?

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक पुष्पराज ने बताया कि एनपीसीएल में कार्यरत कनिष्ठ अभियंता रुपेश मिश्रा ने शुक्रवार रात को थाने में शिकायत दर्ज कराई कि वह और उनके सहकर्मी बिजली चोरी रोकने के लिए दो गाड़ियों में सवार होकर खोदना खुर्द गांव गए थे लेकिन वे बिजली चोरी रोकने की कार्रवाई शुरू कर जैसे ही केबल काटने लगे, तभी रामवीर, पवन, प्रवीण तथा बिंद्रा उर्फ लंगड़ा नाम के आरोपियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी।

Advertisement

उन्होंने दर्ज शिकायत के अनुसार बताया कि आरोपियों ने बिजली विभाग के अधिकारियों की कार का शीशा भी तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले को लेकर कहा है कि ऐसा करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी और आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

गौतम बुद्धनगर में इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। बिजली चोरी के मामले बड़े पैमाने पर गांवों में बढ़ रहे हैं। एनपीसीएल ने पिछले दिनों कई कार्रवाई की हैं। जहां बड़े पर जुर्माना भी लगाया गया है। फिलहाल इस ताजा मामले में पुलिस ने कार्रवाई की बात की गई है।

जहां खोदना खुर्द गांव में बिजली चोरी रोकने गए नोएडा पावर कंपनी लिमिटेड (एनपीसीएल) के अधिकारियों के साथ मारपीट हुई है। एनपीसीएल में कार्यरत कनिष्ठ अभियंता रुपेश मिश्रा ने शुक्रवार रात को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो