scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

नोएडा में 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, मासूम को लहूलुहान हालत में छोड़ा, छिपाए कपड़े, ऐसे चढ़ा हत्थे

नोएडा में तीन साल की बच्ची के साथ शख्स ने दुष्कर्म किया। पूछताछ में उसने जुर्म कबूल करते हुए कहा कि गलती हो गई।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: February 09, 2024 11:03 IST
नोएडा में 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म  मासूम को लहूलुहान हालत में छोड़ा  छिपाए कपड़े  ऐसे चढ़ा हत्थे
तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म। (Demo Pic)
Advertisement

नोएडा से शर्मनाक खबर सामने आई है। यहां गौतम बुद्ध नगर जिले के रबूपुरा थाना क्षेत्र में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामले सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि कस्बा रबूपुरा निवासी राहुल गौतम ने बच्ची के साथ बृहस्पतिवार शाम को एक खेत में कथित रूप से बलात्कार किया।

लहूलुहान हालत रोती हुई मिली बच्ची

उन्होंने आगे बताया कि बच्ची लहूलुहान हालत में खेत में रोती हुई मिली थी। सिंह ने बताया कि पुलिस ने घटना की सूचना मिलने पर मुकदमा दर्ज किया और मामले की जांच शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने बृहस्पतिवार देर रात मिली एक सूचना के आधार पर दबिश देकर आरोपी राहुल गौतम को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

पुलिस पर चलाई गोली

सिंह के अनुसार, पुलिस से पूछताछ के दौरान आरोपी ने बच्ची से बलात्कार करने की बात स्वीकार की है। आरोपी ने कहा कि उससे गलती हो गई। सिंह ने आगे बताया कि जांच के तहत आरोपी को उस जगह ले जाया गया जहां उसने अपराध के दौरान पहने कपड़े छुपाए थे लेकिन तभी वह एक पुलिसकर्मी की पिस्तौल छीनकर भागने लगा। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर गोली चला दी।

सिंह ने आगे बताया कि जवाबी कार्रवाई में पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। अपर उपायुक्त ने बताया कि आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मामले में फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई के लिए निवेदन किया जाएगा।

Advertisement

हजारों की संख्या पहुंचे गांववाले, किया प्रदर्शन, बुलडोजर चलाने की मांग

बच्ची से दुष्कर्म की घटना से आक्रोशित हजारों की संख्या में गांववालों ने शुक्रवार सुबह जमकर हंगामा कियाय। ग्रामीणों ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने रबूपुरा थाना क्षेत्र में तीन साल की बच्ची से कथित दुष्कर्म के मामले के आरोपी को गुरुवार देर रात गिरफ्तार किया था। घटना से आक्रोशित इलाके की महिलाओं और गांववालों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की।

Advertisement

रबूपुरा थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह ने गुस्साए गांववालों को आश्वासन दिया कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलवाने का प्रयास करेगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो