scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Ahmedabad Crime: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर हमले की धमकी, ईमेल भेजने वाला गिरफ्तार

नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के ज्यादातर मैच खेले जाने वाले हैं। भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के बीच 14 अक्टूबर को यहां मैच प्रस्तावित है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Keshav Kumar
Updated: October 11, 2023 13:47 IST
ahmedabad crime  भारत पाकिस्तान मैच से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर हमले की धमकी  ईमेल भेजने वाला गिरफ्तार
वनडे विश्व कप 2023 IND बनाम PAK मैच टिकट: एकदिवसीय विश्व कप में भारतीय टीम कभी भी पाकिस्तान के खिलाफ नहीं हारी है। (सोर्स- आईसीसी)
Advertisement

Gujarat Crime News: अहमदाबाद पुलिस की अपराध शाखा (Crime Branch) ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद पर हमले की धमकी का ईमेल भेजने के आरोप में एक शख्स को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। अहमदाबाद पुलिस ने इससे पहले बताया था कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम में विश्व कप के मैचों से पहले सुरक्षा इंतजामों को काफी बढ़ाया गया है। 14 अक्तूबर को भारत-पाकिस्तान विश्व कप क्रिकेट मैच के लिए अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था की गई है। वरिष्ठ अधिकारी भी इन व्यवस्थाओं की कड़ी समीक्षा कर रहे हैं। विश्व कप मैच को लेकर इस स्टेडियम में दुनिया भर के दर्शक जुटने वाले हैं।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में 14 अक्तूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अहमदाबाद पुलिस को कुछ दिन पहले एक अनजान आईडी से दहशतगर्दी से भरा मेल आया था। ईमेल में आईसीसी वर्ल्ड कप से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप के ज्यादातर मैचों को आयोजित किया जाने वाला है। भारत-पाकिस्तान के बीच 14 अक्तूबर को खेले जाने वाले मैच के दौरान इस स्टेडियम में लाखों की भीड़ रहने वाली है।

Advertisement

मध्य प्रदेश का रहने वाला आरोपी राजकोट में गिरफ्तार, नहीं मिला कोई आपराधिक रिकॉर्ड

अहमदाबाद पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। क्राइम ब्रांच ने आरोपी को गुजरात के राजकोट से गिरफ्तार किया है। हालांकि, अधिकारियों ने इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं दी, लेकिन बताया कि आरोपियों ने कथित तौर पर एक ईमेल भेजकर दावा किया था कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बम विस्फोट होगा।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार किया गया आरोपी मूल रूप से मध्य प्रदेश का रहने वाला है। फिलहाल, वह गुजरात के राजकोट के बाहरी इलाके में रह रहा था। अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने अपने मोबाइल फोन से धमकी भरा ईमेल भेजा था। हालांकि, उसने ईमेल में भेजने वाले की जगह अपना नाम नहीं लिखा था। पूछताछ के दौरान क्राइम ब्रांच आरोपी से और ज्यादा जामकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।

Advertisement

World Cup 2023 में IND और PAK के मैच से पहले Ahmedabad में बुक हुए अस्पताल, जाने क्या है मामला? Video

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो