scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

दोस्ती, धोखा और कत्ल की साजिश… 6 दोस्तों ने कॉलेज के बाहर पीट-पीटकर की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

मुंबई में कॉलेज के बाहर 6 दोस्तों ने पीट-पीटकर छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी और मृतक एक ही कॉलेज में पढ़ते थे।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: March 14, 2024 19:55 IST
दोस्ती  धोखा और कत्ल की साजिश… 6 दोस्तों ने कॉलेज के बाहर पीट पीटकर की हत्या  इलाके में फैली सनसनी
छात्र की पीट-पीटकर हत्या। (Freepik Photo)
Advertisement

मुंबई से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां तुर्भे में 17 साल के छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में शोक है। हत्या कॉलेज में पढ़ने वाले उसके 6 सहपाठियों ने की। उन्होंने उसे कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मामले में आरोपी छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच की जा रही है।

कॉलेज के बाहर पीट-पीटकर ही हत्या

पुलिस ने मामले का खुलासा बृहस्पतिवार को किया। घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि यह मामला बुधवार दोपहर एक बजे कॉलेज के बाहर हुई, जिसमें मृतक छात्र का एक दोस्त भी घायल हो गया है। वहीं घटना पर वरिष्ठ निरीक्षक अजय शिंदे ने कहा, ‘‘आरोपियों ने छात्र को लात-घूसे मारे जिससे उसकी जान चली गई। आरोपियों ने उसके एक दोस्त को भी पीट-पीटकर घायल कर दिया। फिलहाल इस अपराध के कारणों का पता लगाया जा रहा है। ’’ मृतक का परिवार सदमे में है। उन्हें इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि उनका बेटा अब इस दुनिया में नहीं है। वहीं घटना से कॉलेज के अन्य छात्र दहशत में हैं।

Advertisement

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ मामला

उन्होंने आगे बताया कि पीड़ित के पिता द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर एपीएमसी थाने में इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धाराओं 302 (हत्या), 326 (खतरनाक हथियारों या साधनों से गंभीर चोट पहुंचाना), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 143 (गैरकानूनी जमावड़ा), 147 (दंगा करना) और अन्य प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यूपी के बलिया में एमबीबीएस के दो छात्रों की मौत

उत्तर प्रदेश के बलिया में एमबीबीएस के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई। यहां फतेहगंज पश्चिमी के नेशनल हाइवे पर भीषण हादसे में एमबीबीएस के दो छात्रों की मौत हो गई। वहीं दो अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। फतेहगंज (पश्चिमी) थाने के प्रभारी निरीक्षक धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि बुधवार रात एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार करते हुए पलट गई, जिससे एमबीबीएस के दो छात्रों दीपक भाटी (23) व राहुल श्रीवास्तव (24) की मौत हो गई जबकि दो अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

Advertisement

उन्होंने आगे बताया कि ये चारों राजश्री मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के छात्र हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उन्होंने आगे कहा कि हादसे में मारा गया छात्र दीपक भाटी फरीदाबाद से था और राहुल बिहार से था। ये सभी एमबीबीएस के अंतिम सेमेस्टर के छात्र थे। राजश्री कॉलेज के अध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि देर रात हुई घटना में दो छात्रों की मौत हो गई और दो छात्र घायल हुए है। छात्रों की कल ज्योति कॉलेज में परीक्षा थी लौटते समय यह हादसा हो गया।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो