scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

साइड न देने पर SDM ने कार सवार युवकों को लाठी से पिटवाया, CM मोहन यादव ने लिया बड़ा एक्शन, कहा- यह बर्दाश्त से बाहर

Mp News: मध्य प्रदेश के उमरिया जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां कार सवार युवकों को लाठी से पिटवाने वाले एसडीएम के खिलाफ बड़ा एक्शन लेते हुए सीएम मोहन यादव ने उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: January 23, 2024 13:27 IST
साइड न देने पर sdm ने कार सवार युवकों को लाठी से पिटवाया  cm मोहन यादव ने लिया बड़ा एक्शन  कहा  यह बर्दाश्त से बाहर
SDM ने युवकों को लाठी से पिटवाया (@anuraag_niebpl)
Advertisement

मध्य प्रदेश के उमरिया जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां कार सवार युवकों को लाठी से पिटवाने वाले एसडीएम के खिलाफ बड़ा एक्शन लेते हुए सीएम मोहन यादव ने उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। सीएम ने एक्शन लेते हुए कहा कि यह अमानवीय व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है। इस तरह का व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बांधवगढ़ एसडीएम ने दो युवकों को पिटवाया। उनके साथ मारपीट की गई। मामले में एसडीएम को सस्पेंड करने का आदेश दिया गया है। राज्य में सुशासन की सरकार है। प्रदेश के लोगों के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

दरअसल, उमरिया जिले में एसडीएम साहब की कार को साइड ना मिलना उन्हें बर्दाश्त नहीं हो पाया। उनके कार को ओवरटेक करना दो युवकों को भारी पड़ गया। एसडीएम साहब ने उनकी गाड़ी रुकवाकर उन्हें अपने सामने पिटवाया।

Advertisement

असल में पुलिस को सूचना मिली कि घघरी नाका के पास तीन गाड़ियां खड़ी हैं और उनमें विवाद हो रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि एसडीएम बांधवगढ़ अमित सिंह, तहसीलदार विनोद कुमार की गाड़ी के साथ ही एक अर्टिगा कार खड़ी थी। कार को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया था। वहीं गाड़ी के पास दो युवक घायल पड़े हुए थे, उन्हें पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। शिवम को इतना मारा गया था कि वह पुलिस को बयान देने की हालत में नहीं था।

दूसरे युवक प्रकाश दाहिया ने पुलिस को बताया कि वे दोनों भरौला आ रहे थे। रास्ते में एसडीएम की गाड़ी खड़ी थी। शिवम ने गाड़ी रोड ने नहीं उतारी और एसडीएम की गाड़ी के पीछे चलने लगी। थोड़ी देर आगे जाने पर उमरिया तहसीलदार की गाड़ी आती हुई दिखाई दी। इस तरह उनकी कार के सामने आ गई। इस कारण उन्हें कार रोकनी पड़ी। इसके बाद एसडीएम और तहसीलदार अपनी-अपनी गाड़ी उतरे और अपने ड्राइवरों से पिटवाने लगे। एसडीएम और तहसीलदार खड़े थे और ड्राइवर उन्हें पीट रहे थे। उन्होंने लाठी से बहुत पीटा।

Advertisement

क्या है पूरा मामला

एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया। जिसमें गाड़ी को ‘ओवरटेक’ करने को लेकर एसडीएम की मौजूदगी में दो लोगों की कथित पिटाई की गई। हालांकि बांधवगढ़ में तैनात एसडीएम अमित सिंह ने इस बात से इनकार किया कि उनकी मौजूदगी में दोनों को पीटा गया और कहा कि उनमें से एक अपनी कार लापरवाही से चला रहा था और उनके सरकारी वाहन को टक्कर मारने वाला था। वीडियो में एसडीएम और अन्य से घिरे कुछ व्यक्तियों को लोगों का एक समूह लाठियों से पीटता दिखता है।

Advertisement

पीड़ितों में से एक प्रकाश दहिया ने दावा किया कि एसडीएम लिखी गाड़ी में बैठे लोग नीचे उतरे और ‘ओवरटेक’ करने को लेकर उनकी और दूसरी कार में सवार भरौला गांव निवासी शिवम यादव की पिटाई कर दी। वहीं दूसरी ओर, एसडीएम सिंह ने कहा कि वह अपने वाहन से क्षेत्रों का दौरा कर रहे थे क्योंकि अयोध्या में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए थे। उन्होंने कहा कि जिस कार में पीड़ित बैठे थे वह तेज गति से आ रही थी और उनके चालक ने किसी तरह हादसा होने से रोक लिया। फिलहाल मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो