scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

भिंड में होटल व्यवसायी के 24 साल के बेटे की गोली मारकर हत्या, दरवाजा खोलते ही 5 बार की फायरिंग

मध्य प्रदेश के भिंड में होटल व्यवसायी के 24 साल के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कमरे में घुसकर बदमाशों ने 5 राउंड फायरिंग की।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
April 19, 2024 10:41 IST
भिंड में होटल व्यवसायी के 24 साल के बेटे की गोली मारकर हत्या  दरवाजा खोलते ही 5 बार की फायरिंग
फायरिंग। प्रतीकात्मक फोटो (Freepik)
Advertisement

मध्य प्रदेश के भिंड से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। यहां शुक्रवार तड़के एक होटल व्यवसायी के 24 साल के बेटे की नजदीक से गोली मारकर हत्या कर दी गई जिसके बाद शहर में आक्रोश फैल गया। मृतक के परिजन और रिश्तेदारों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। भिंड के पुलिस अधीक्षक असित यादव ने मीडिया को बताया कि हत्यारों ने सुबह करीब सवा चार बजे होटल व्यवसायी विनोद जैन के बेटे प्रणाम जैन के कमरे का दरवाजा खटखटाया।

रिपोर्ट के अनुसार, प्रणाम इटावा रोड स्थित अपने होटल पन्ना पैलेस की चौथी मंजिल पर रहता था। मामले में पुलिस ने बताया कि जैसे ही प्रणाम ने दरवाजा खोला, हमलावरों ने उसे कम से कम पांच गोलियां मारीं जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक असित यादव ने आगे कहा कि हमलावरों ने प्रणाम पर जानलेवा हमला करने से एक घंटा पहले होटल में कमरा नंबर 301 बुक किया था।

विधायक नरेंद्र सिंह ने परिजन के साथ मिलकर किया प्रदर्शन

हत्या की जानकारी मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थानीय विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत घटनास्थल पर पहुंचे और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक के परिवार के सदस्यों के साथ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

इस बीच होटल के आसपास के दुकानदारों ने भी हत्या के विरोध में अपनी दुकानें बंद कर दीं। एसपी यादव के मुताबिक, पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से दो हमलावरों की पहचान कर ली है और उनकी गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी गई है।

Advertisement

स्थानीय लोगों के मुताबिक, होटल व्यवसायी विनोद जैन स्थानीय विधायक के करीबी हैं। इन लोगों ने कहा कि पिछले साल विधानसभा चुनाव के दौरान कुशवाहा का चुनाव प्रचार कार्यालय इसी होटल में स्थापित किया गया था। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो