scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

दो साल के बच्चे को मां ने बेरहमी से मारा, पहले गला काटा फिर जलाया, बोली-सपने में बच्चे को लेने मां आई थी

खबर के मुताबिक महिला आदेश देवी ने अपने मासूम से बच्चे हर्ष को मारने के कई प्रयास किए। महिला ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसके सपने में एक मां आई थी जिसने उससे ऐसा करने के लिए कहा।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Mohammad Qasim
नई दिल्ली | Updated: June 13, 2024 13:19 IST
दो साल के बच्चे को मां ने बेरहमी से मारा  पहले गला काटा फिर जलाया  बोली सपने में बच्चे को लेने मां आई थी
फरवरी में एक अन्य महिला ने अपने ही बेटे को सजा के तौर पर कार से कुचल दिया था। (Express Photo)
Advertisement

मां और बच्चे के बीच का रिश्ता दुनिया का सबसे मजबूत बंधन माना जाता है, लेकिन बिजनौर के हीमपुर थाना क्षेत्र के जलालपुर हसना गांव में एक मां ने अपने 4 साल के बेटे को इतनी दर्दनाक तरीके से मौत के हवाले किया कि हर कोई स्तब्ध है। पुलिस पूरे मामले पर निगरानी रखे हुए और जांच कर रही है। पुलिस ने जब पूछताछ की तो आरोपी मां ने कहा कि उसके सपने में मां आई थी जिसने उससे ऐसा करने को कहा हालांकि डॉक्टर इसे दिमागी हालत खराब होने से जोड़ कर देख रहे हैं।

Advertisement

पहले फावड़े से गला काटा फिर जला दिया

अमर उजाला अखबार की खबर के मुताबिक महिला आदेश देवी ने अपने मासूम से बच्चे हर्ष को मारने के कई प्रयास किए। महिला ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसके सपने में एक मां आई थी जिसने उससे ऐसा करने के लिए कहा। यह पूरी घटना उस वक़्त हुई जब घर में सिर्फ महिला और उसका बच्चा था, उसका पति खेत पर गया था और दादा दादी भी बाहर थे।

Advertisement

पहले महिला ने बच्चे की गर्दन पर फावड़ा चलाया, उसके गले पर घेरे जख्म हो गए फिर उसे तवे पर रखकर जलाने की कोशिश की ओर इतने में बात नहीं बनी तो बच्चे को बाहर रखी लकड़ियों में आग के हवाले कर दिया। जब पति ने घर आकर बच्चे के बारे में पता करना चाहा तो महिला ने कुछ नहीं कहा लेकिन जलती लकड़ियों के पास पड़े बच्चे को देख पति चौंक गया। बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और वहां उसकी मौत हो गई।

मनरोगी है महिला, चल रहा है इलाज

जानकारी के मुताबिक महिला के भाई ने कहा है कि वह मनरोगी और उसके दिमाग का इलाज एक साल से भी ज़्यादा वक़्त से चल रहा था। हालांकि पति के मुताबिक घटना के दिन वह सुबह से ठीक थी और उसने खाना भी बनाया था। लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ इसका अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा पा रहा है। फिलहाल महिला को पुलिस ने कैद में ले लिया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो