scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Model Tania Singh Suicide: उभरती मॉडल, IPL क्रिकेटर से दोस्ती, आखिरी कॉल और प्राइवेट तस्वीरें… तान्या ने क्यों किया सुसाइड

Model Tania Singh-IPL Cricketer Abhishek Sharma Case: मॉडल तान्या सिंह ने क्यों सुसाइड किया। उनके कानों में ईयरफोन लगे थे। आखिरी कॉल से तो नहीं जुड़ी है कहानी।
Written by: Jyoti Gupta
Updated: February 23, 2024 13:56 IST
model tania singh suicide  उभरती मॉडल  ipl क्रिकेटर से दोस्ती  आखिरी कॉल और प्राइवेट तस्वीरें… तान्या ने क्यों किया सुसाइड
Model Tania Singh Suicide: तान्या ने क्यों किया सुसाइड। (Insta Photo)
Advertisement

Model Tania Singh- IPL Cricketer Abhishek Sharma Case: मॉडल तान्या सिंह की सुसाइड की खबर ने सनसनी फैला दी है। बुधवार को खबर आई कि मॉडल तान्या सिंह ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। किसी को इस घटना पर यकीन नहीं हो रहा था। तान्या को जो लोग नहीं जानते थे वे भी इस खबर को पढ़कर हैरान हैं। खबर आग की तरह फैली और तान्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तैरने लगीं। तान्या मामले में आईपीएल क्रिकेटर का नाम सामने आ रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, पेश से फैशन डिजाइनर और उभरती हुआ मॉडल की क्रिकेटर से दोस्ती थी। वह डीजे का काम करती थी।

लोगों को यही बात कचोट रही है कि जिस लड़की के पास शोहरत, दौलत…सब कुछ था तो उसने अचानक आत्महत्या क्यों कर ली। वो भी जिसकी दोस्ती क्रिकेटर से थी। कहीं ऐसा तो नहीं है कि तान्या के चमकते चेहरे और शोहरत के पीछे एक ऐसा दर्द छिपा है, जिसके बारे में किसी को पता नहीं था। क्या सच में तान्या के सुसाइड के पीछे क्रिकेटर का हाथ है। आखिर तान्या से सुसाइड करने से पहले आखिरी कॉल क्रिकेटर को ही क्यों किया है। खैर, पुलिस अभी हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

तान्या एक अच्छे परिवार से थी। उसकी सुसाइड की खबर ने परिवार को तोड़कर रख दिया है। तान्या पिछले ढाई-तीन सालों से फैशन डिजाइनिंग और मॉडलिंग कर रही थीं। तान्या के पिता पांडेसरानी मिल में मैनेजमेंट का काम देखते हैं। वहीं भाई कनाडा में पढ़ाई कर रहा है। एक बहन है जिसकी शादी हो गई है।

समृद्ध इलाके वेसु में रहती थी तान्या

Advertisement

तान्या को भले हम और आप ना जानते हों मगर सूरत में उनकी अच्छी खासी पहचान है। वह सोशल मीडिया पर एक्टिव थीं और उनकी फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। वह एक आजाद खयालों की लड़की थीं और किसी पर आश्रित नहीं थीं। तान्या सूरत के जिस वेसु इलाके में रहती थीं वह एक बहुत समृद्ध इलाका है. तान्या मूलरूप से राजस्थान के सीकर रहने वाली थीं। फिलहाल पुलिस ने तान्या का फोन कब्जे में ले लिया है और कॉल डिटेल, चैट से मामले का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Advertisement

अब तक क्या पता चला

तान्या सुसाइड केस में क्रिकेटर अभिषेक शर्मा का नाम सामने आया है। दोनों की अच्छी दोस्ती थी। दोनों की प्राइवेट तस्वीरें भी पुलिस के हाथ लगी हैं। पुलिस ने अभिषेक का फोन भी कब्जे में ले लिया है। दोनों के फोन की डिटेल सामने आने के बाद तान्या के सुसाइड के पीछे के कारणों का पता लग पाएगा।

लव अफेयर का मामला

शुरुआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि मामला लव अफेयर का हो सकता है। पुलिस का कहना है कि तान्या ने जब सुसाइड किया तो उसके कानों में ईयरफोन लगा था। पुलिस का कहना है कि तान्या के फोन से जो तस्वीरें मिली हैं उनमें वो आईपीएल खेल चुके क्रिकेटर के साथ हैं। ये तस्वीरें प्राइवेट पलों की हैं। पुलिस ने पूछताछ के लिए अभिषेक को बुलाया था।

क्या ब्रेकअप है सुसाइड की वजह?

फिलहाल यह कहा जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया था। तान्या बार-बार अभिषेक को फोन और मैसेज कर रही थी मगर वह जवाब नहीं दे रहा था। यह भी कहा जा रहा है कि हो सकता है कि तान्या ने आखिरी बार अभिषेक को फोन किया था। उसके कानों में ईयरफोन था। इसके बाद ही उसने सुसाइड कर लिया फिलहाल पुलिस ने आगे की जांच के लिए IPDR (इंटरनेट प्रोटोकॉल डिटेल रिपोर्ट) के लिए टेलीकॉम कंपनियों से संपर्क किया है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो